Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

श्रीलंका के खिलाड़ी ने टीम छोड़ी, अमेरिका जाने का फैसला लिया

New Zealand v Sri Lanka - 2nd T20
New Zealand v Sri Lanka - 2nd T20
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 08 Jan 2021, 21:14 IST
न्यूज़
Advertisement

श्रीलंका (Sri Lanka) के बल्लेबाज शेहान जयसूर्या (Shehan Jayasuriya) ने अब देश के लिए नहीं खेलने का फैसला किया है और अपने परिवार के साथ संयुक्त राज्य अमेरिका में स्थानांतरित हो जाएंगे, श्रीलंका क्रिकेट ने शुक्रवार को एक बयान में शेहान जयसूर्या के बारे में यह जानकारी दी है। शेहान जयसूर्या ने श्रीलंका की टीम के लिए वनडे और टी20 क्रिकेट खेला है। शेहान जयसूर्या ने श्रीलंका क्रिकेट को इस बारे में बता दिया है।

श्रीलंका क्रिकेट ने अपने बयान में कहा कि शेहान जयसूर्या अमेरिका में अपने परिवार के साथ शिफ्ट हो जाएंगे इसलिए सलेक्शन के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। श्रीलंका क्रिकेट ने जयसूर्या को टीम के लिए खेलने को लेकर धन्यवाद कहा। इसके अलावा उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएँ भी दी।

शेहान जयसूर्या ने भी कहा धन्यवाद

अपने फैसले की घोषणा करते हुए शेहान ने राष्ट्रीय खिलाड़ी के रूप में अपने समय के दौरान, उन्हें प्रदान किए गए अवसरों के लिए श्रीलंका क्रिकेट को धन्यवाद दिया। जयसूर्या ने 12 वनडे और 18 टी20 मुकाबलों में श्रीलंका का प्रतिनिधित्व किया और इनमें क्रमशः 195 और 241 रन बनाए।

जयसूर्या ने आखिरी बार लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) में खेला था, जो पिछले महीने समाप्त हुआ था, वह टूर्नामेंट के उपविजेता गॉल ग्लैडिएटर्स का प्रतिनिधित्व करथे थे। श्रीलंका ने हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला खेली थी जिसमें दक्षिण अफ्रीका ने 2-0 से जीत दर्ज की। टीम वर्तमान में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज की तैयारी कर रही है, जो 14 जनवरी को गॉल में शुरू होगी।

हालांकि शेहान यूएस में शिफ्ट हो जाएंगे लेकिन यह बात सामने नहीं आई है कि वे अमेरिकी टीम से खेलेंगे या नहीं। वहां से खेलने के लिए उन्हें योग्यता हासिल करने के लिए कुछ साल इंतजार करना होगा। इसके बाद ही वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अमेरिका से खेलने के लायक माने जाएंगे।

Published 08 Jan 2021, 21:13 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit