Hindi Cricket News: श्रीलंका टीम को पाकिस्तान दौरे के लिए मिली हरी झंडी

Neeraj
मंगलवार को श्रीलंका टीम पाकिस्तान रवाना होगी
मंगलवार को श्रीलंका टीम पाकिस्तान रवाना होगी

पाकिस्तान में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की शुरुआत एक बार फिर से होने जा रही है। श्रीलंका टीम को पाकिस्तान दौरे के लिए रक्षा मंत्रालय से हरी झंडी मिल गई है। इस बात की पुष्टि खुद श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के सचिव मोहन डी सिल्वा ने की है।

डी सिलावा ने अपने बयान में कहा, "श्रीलंका टीम को पाकिस्तान दौरे के लिए हर संभव मंजूरी मिल गई है। दोनों टीमों के बीच होने वाला दौरा तय समय के अनुसार ही होगा। उसमें किसी भी प्रकार का कोई बदलाव नहीं होगा। श्रीलंका टीम के साथ हमारे पदाधिकारी भी हमारे साथ पाकिस्तान जाएंगे और पाकिस्तान सरकार ने श्रीलंका टीम को हर प्रकार की सुरक्षा देने का भरोसा भी दिलाया है।"

आपको बता दें, पिछले हफ्ते एक रिपोर्ट में ये खुलासा हुआ था कि श्रीलंका टीम के ऊपर पाकिस्तान दौरे के दौरान आंतकी हमला हो सकता है। जिसके बाद इस दौरे के रद्द होने की खबरें भी आने लगी थी। लेकिन श्रीलंका रक्षा मंत्रालय ने इस रिपोर्ट की पूरी तरह से जाँच की है। जिससे पता पता चला है कि किसी भी खुफिया एजेंसी ने हमले की ऐसी कोई आशंका नहीं जताई है।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान दौरे के लिए श्रीलंका की वनडे और टी20 टीम का हुआ ऐलान

गौरतलब है कि पाकिस्तान दौरे पर जाने वाली इस श्रीलंकाई टीम में टीम के 10 सीनियर खिलाड़ी नहीं जा रहे हैं। आंतकी हमले के डर और अपनी सुरक्षा को लेकर उन्होंने इस दौरे पर जाने से साफ़ मना कर दिया था। उसके बाद श्रीलंका बोर्ड ने कुछ अन्य खिलाड़ियों को इस दौरे के लिए चुना।

आपको बता दें, श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच 27 सितम्बर को वनडे सीरीज का पहला मैच कराची में खेला जाएगा। जबकि दूसरा 29 और आखरी मैच 2 अक्टूबर को होना है। इसके बाद दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी, जिसका पहला मुकाबला 5 अक्टूबर को लाहौर को गद्दाफी स्टेडियम में होगा।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now