Create
Notifications

"हार्दिक पांड्या के लिए एक बल्लेबाज के तौर पर श्रीलंका का दौरा काफी चुनौतीपूर्ण होगा"

हार्दिक पांड्या
हार्दिक पांड्या
SENIOR ANALYST

भारत के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज सबा करीम ने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के लिए श्रीलंका का दौरा एक बल्लेबाज के तौर पर चुनौतीपूर्ण बताया है। सबा करीम ने कहा है कि हार्दिक पांड्या के लिए श्रीलंका का दौरा आसान नहीं रहने वाला है।

भारतीय टीम श्रीलंका दौरे पर लिमिटेड ओवर्स में कुल मिलाकर छह मुकाबले खेलेगी। तीन मैच वनडे और तीन टी20 मुकाबले होंगे। पहला वनडे मैच 18 जुलाई को खेला जाएगा। हार्दिक पांड्या की भूमिका इन दोनों ही सीरीज में काफी अहम रहने वाली है।

ये भी पढ़ें: प्रमुख टूर्नामेंट्स के लिए संभावित टीम का ऐलान, रोहित शर्मा, शिवम दुबे और यशस्वी जायसवाल को किया गया शामिल

इंडिया न्यूज पर बातचीत के दौरान सबा करीम ने हार्दिक पांड्या को लेकर प्रतिक्रिया दी। उनके मुताबिक श्रीलंका में पिचें स्लो होती हैं और गेंद नीचे आती है। इससे हार्दिक पांड्या को परेशानी हो सकती है। उन्होंने कहा,

हार्दिक पांड्या के लिए एक बल्लेबाज के तौर पर श्रीलंका का दौरा काफी चुनौतीपूर्ण होगा। आईपीएल के दौरान चेन्नई की धीमी पिचों पर उन्हें काफी दिक्कतें हुई थीं। श्रीलंका में भी उन्हें इसी तरह की विकटें मिलेंगी। देखने वाली बात ये होगी कि इस तरह की परिस्थितियों में वो तेजी से रन बना सकते हैं या नहीं।

हार्दिक पांड्या श्रीलंका दौरे पर गेंदबाजी भी कर सकते हैं

श्रीलंका दौरे पर हार्दिक पांड्या के गेंदबाजी करने को लेकर भी बड़ी खबर सामने आ रही है। खबरों के मुताबिक हार्दिक पांड्या नेट्स में लगातार गेंदबाजी कर रहे हैं और उनकी फिटनेस में काफी सुधार हो रहा है। इनसाइडस्पोर्ट की खबर के मुताबिक टीम कैंप की तरफ से जो संकेत मिल रहे हैं अगर उस पर यकीन किया जाए तो श्रीलंका सीरीज में हार्दिक पांड्या गेंदबाजी करने वाले हैं। अच्छी बात ये है कि वो हर दिन के साथ और फिट होते जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: क्रिस गेल ने धुआंधार छक्के लगाकर वेस्टइंडीज को दिलाई जीत, ऑस्ट्रेलिया की करारी हार

Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now