Create

Sri Lanka vs West Indies, पहला वनडे: प्रीव्यू, Predicted XI, प्रेडिक्शन, लाइव स्ट्रीमिंग और पिच रिपोर्ट

श्रीलंका vs वेस्टइंडीज, पहला वनडे
श्रीलंका vs वेस्टइंडीज, पहला वनडे
Narender

श्रीलंका और वेस्टइंडीज के बीच 22 फरवरी से कोलंबो में तीन मैचों की वनडे सीरीज की शुरुआत होनी है। दोनों ही टीमों का प्रदर्शन पिछले साल हुए वर्ल्ड कप में निराशानजक रहा था, लेकिन दोनों ही टीमों ने जोरदार वापसी की। वेस्टइंडीज ने जहां नए कप्तान किरोन पोलार्ड की कप्तानी में बेहतर करके दिखाया, दूसरी तरफ श्रीलंका की टीम ने हाल में सुधार दिखाया है।

यह एक बेहद शानदार सीरीज हो सकती है। दोनों ही टीमें काफी मजबूत नजर आ रही है, लेकिन श्रीलंका को घरेलू हालातों का फायदा होगा।

यह भी पढ़ें: वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए श्रीलंका टीम का ऐलान

मैच की पूरी जानकारी

तारीख- 22 फरवरी, 2020

समय- सुबह 9:45 (भारतीय समय अनुसार)

वेन्यू- कोलंबो

पिच रिपोर्ट

मैच में बारिश का खलल देखने को मिल सकता है, इसी वजह पूरा मैच होने की उम्मीद कम ही है। पिछला मुकाबला यहां पर 2017 में श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच खेला गया था, जिसमें घरेलू टीम ने 280 का स्कोर खड़ा किया था। उसी प्रकार की विकेट की उम्मीद की जा सकती है और स्पिनर्स यहां पर अहम रोल निभाएंगे। मैच की शुरुआत में पेसर्स को मदद मिल सकती है, लेकिन मैच के साथ विकेट के धीमे होने की संभावना है।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

श्रीलंका: दिमुथ करुणारत्ने (कप्तान), अविष्का फर्नान्डो, कुसल परेरा (विकेटकीपर), कुसल मेंडिस, एंजेलो मैथ्यूज, डसुन शनाका, धनंजय डी सिल्वा, लक्ष्ण संदाकन, नुवान प्रदीप, लहिरू कुमारा और वनिंदु हसरंगा।

वेस्टइंडीज: बैंडन किंग, शाई होप (विकेटकीपर), डैरेन ब्रावो, रोस्टन चेस, निकोलस पूरन, किरोन पोलार्ड (कप्तान), जेसन होल्डर, कीमो पॉल, फैबियन एलेन, हेडन वॉल्श और शेल्डन कॉट्रेल।

प्रेडिक्शन

श्रीलंका अपने घरेलू हालातों में काफी मजबूत टीम है और उन्हें इसका फायदा भी होगा। इसके अलावा पिच से स्पिनर मिलने की संभावना है, उस हालात में मेजबान टीम को ही फायदा मिलेगा। इसी वजह से पहले वनडे में श्रीलंका की टीम जीत सकती है।

लाइव स्ट्रीमिंग

टीवी: सोनी सिक्स और सोनी सिक्स एचडी

ऑनलाइन: सोनी लिव


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...