Create
Notifications

Sri Lanka vs West Indies, पहला टी20- प्रीव्यू, Predicted XI, मैच प्रेडिक्शन, लाइव स्ट्रीमिंग और पिच रिपोर्ट

वेस्टइंडीज टीम में कई महत्वपूर्ण खिलाड़ियों की हो रही है वापसी
वेस्टइंडीज टीम में कई महत्वपूर्ण खिलाड़ियों की हो रही है वापसी
Narender

श्रीलंका ने वेस्टइंडीज को वनडे सीरीज में 3-0 से सफाया किया और अब दोनों टीमों के बीच दो टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैचों की सीरीज 4 मार्च से पल्लेकेले में शुरू होने वाली है। वनडे सीरीज भले ही श्रीलंका ने जीती, लेकिन यह काफी नजदीकी रही और वेस्टइंडीज ने करीब आकर जीतने के मौके खुद गंवाए। हालांकि अब यह अलग फॉर्मेट है और वेस्टइंडीज की टीम काफी मजबूत है।

वेस्टइंडीज की टीम में आंद्रे रसेल की वापसी हो रही है और निश्चित ही उन्हें इससे काफी मजबूती मिलेगी। दूसरी तरफ श्रीलंका की टीम वनडे सीरीज की पकड़ को टी20 में जारी रखना चाहेंगे।

यह भी पढ़ें: 3 भारतीय खिलाड़ी जिन्हें टेस्ट टीम से ड्रॉप कर दिया जाना चाहिए

मैच की पूरी जानकारी

तारीख- 4 मार्च, 2020

समय- शाम 7 बजे से (भारतीय समय अनुसार)

वेन्यू- पल्लेकेले इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम, पल्लेकेले

पिच रिपोर्ट

दोनों टीमों के बीच खेले गए तीसरे वनडे में कुल मिलाकर 600 से ऊपर रन बने। इसी प्रकार की विकेट टी20 मैच में भी देखने को मिल सकती है। गेंदबाज गति में परिवर्तन का इस्तेमाल करते हुए बल्लेबाजों को परेशान करने की कोशिश करेंगे। दोनों टीमों की कोशिश टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने पर होगी। फैंस को निश्चित ही एक हाई-स्कोरिंग मुकाबला देखने को मिल सकता है।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

श्रीलंका: अविष्का फर्नान्डो, कुसल मेंडिस, कुसल परेरा (विकेटकीपर), निरोशन डिकवेला, एंजेलो मैथ्यूज, डसुन शनाका, थिसारा परेरा, इसुरु उदाना, वनिंदु हसरंगा, लक्षण संदाकन और लसिथ मलिंगा (कप्तान)।

वेस्टइंडीज: लेंडल सिमंस, ब्रैंडन किंग, शिमरन हेटमायर, किरोन पोलार्ड (कप्तान), निकोलस पूरन (विकेटकीपर), ड्वेन ब्रावो, आंद्रे रसेल, फैबियन एलेन, हेडन वॉल्श, शेल्डन कॉट्रेल और केसरिक विलियम्स।

मैच प्रेडिक्शन

वेस्टइंडीज की टीम में कई महत्वपूर्ण खिलाड़ियों की वापसी हो रही है और उससे उनकी टीम को मजबूती मिलेगी। इसी वजह से वो इस मैच को जीतने के प्रबल दावेदार हैं।

लाइव स्ट्रीमिंग

टीवी: सोनी ईएसपीएन

ऑनलाइन: सोनी लिव


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...