Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

Sri Lanka vs West Indies, दूसरा वनडे- प्रीव्यू, Predicted XI, मैच प्रेडिक्शन, लाइव स्ट्रीमिंग और पिच रिपोर्ट

  • श्रीलंका vs वेस्टइंडीज- मेजबान टीम दूसरे मुकाबले में जीत दर्ज करके सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी, तो पोलार्ड को मेहमान टीम से बड़ी उम्मीद
Narender
ANALYST
प्रीव्यू
Modified 25 Feb 2020, 16:58 IST

श्रीलंका और वेस्टइंडीज, दूसरा वनडे
श्रीलंका और वेस्टइंडीज, दूसरा वनडे

श्रीलंका ने वेस्टइंडीज को कोलंबो में खेले गए पहले वनडे मुकाबले में रोमांचक तरीके से एक विकेट से हराया था। अब दोनों टीमों के बीच 26 फरवरी को हम्बनटोटा में खेला जाना है। यह तीन मैचों की ही सीरीज है, मेजबान टीम की नजर इस मैच को जीतकर सीरीज पर कब्जा करने पर होगी, तो दूसरी तरफ मेहमान टीम खुद को सीरीज में जीवित रखने के इरादे से उतरेगी।

किरोन पोलार्ड की कप्तानी वाली विंडीज टीम ने पहले मैच में अच्छा करके दिखाया था, लेकिन अंत में वो चूक गए थे। इस मैच में और बेहतर करना चाहेंगे। सीरीज में रोमांच बनाए रखने के लिए विंडीज का अच्छा करना काफी जरूरी भी है।

यह भी पढ़ें: SL vs WI Dream11 Team Prediction (2nd ODI), आज के मैच के लिए फैंटेसी क्रिकेट टिप्स और प्लेइंग 11 अपडेट- Feb 26th, 2020

मैच की पूरी जानकारी

तारीख- 26 फरवरी, 2020

समय- दोपहर 2:30 बजे से (भारतीय समय अनुसार)

वेन्यू- हम्बनटोटा

पिच रिपोर्ट

यहां की विकेट बल्लेबाजी के लिए मददगार होगी, लेकिन स्पिनर्स को भी यहां मदद मिलेगी ,जिसका फायदा वो उठाना चाहेंगे। तेज गेंदबाजों को नई गेंद से स्विंग मिल सकती है और ओवरकास्ट कंडीशन रहने के भी आसार है। पिच के धीमे होते चले जाने की उम्मीद है, इसी वजह से टॉस जीतकर बल्लेबाजी करना सही ऑप्शन रहेगा।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

श्रीलंका: दिमुथ करुणारत्ने (कप्तान), अविष्का फर्नान्डो, कुसल परेरा (विकेटकीपर), कुसल मेंडिस, एंजेलो मैथ्यूज, थिसारा परेरा, धनंजय डी सिल्वा, लक्ष्ण संदाकन, नुवान प्रदीप, लहिरू कुमारा और वनिंदु हसरंगा।

वेस्टइंडीज: सुनील एंब्रिस, शाई होप (विकेटकीपर), डैरेन ब्रावो, रोस्टन चेस, निकोलस पूरन, किरोन पोलार्ड (कप्तान), जेसन होल्डर, कीमो पॉल, अल्जारी जोसेफ, हेडन वॉल्श और शेल्डन कॉट्रेल।

Advertisement

मैच प्रेडिक्शन

वैसे तो कागजों पर दोनों ही टीमें काफी मजबूत नजर आ रही हैं, लेकिन अपने घर में खेलने के कारण श्रीलंका की टीम को फायदा रहेगा। पहले मैच में जीत हासिल करने के कारण और उनका आत्मविश्वास भी बढ़ा हुआ होगा। इसी वजह से वो मैच को जीत सकते हैं।

लाइव स्ट्रीमिंग

टीवी: सोनी सिक्स और सोनी सिक्स एचडी

ऑनलाइन: सोनी लिव

Published 25 Feb 2020, 16:58 IST
Advertisement
Fetching more content...