Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Sri Lanka vs West Indies, दूसरा टी20- प्रीव्यू, Predicted XI, मैच प्रेडिक्शन, लाइव स्ट्रीमिंग और पिच रिपोर्ट

  • SL vs WI: बारिश इस मैच में खलल डाल सकती है, श्रीलंका को मैच नहीं होने की स्थिति में सीरीज गंवानी पड़ेगी
Narender
ANALYST
प्रीव्यू
Modified 06 Mar 2020, 09:00 IST

वेस्टइंडीज की नजर सीरीज पर 2-0 से कब्जा करने पर होगी
वेस्टइंडीज की नजर सीरीज पर 2-0 से कब्जा करने पर होगी

श्रीलंका और वेस्टइंडीज के बीच चल रही 2 टी20 अंतर्राष्टीय मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला 6 मार्च को पल्लेकेले में ही खेला जाना है। पहले टी20 में वेस्टइंडीज की टीम ने ओशेन थॉमस की घातक गेंदबाजी की बदौलत मेजबान टीम को करारी शिकस्त दी थी। अब दूसरे टी20 में टीम उसी लय को बरकरार रखते हुए सीरीज पर 2-0 से कब्जा करना चाहेगी। दूसरी तरफ श्रीलंका टीम की नजर इस मैच को जीतते हुए सीरीज को बराबरी पर लाने की होगी।

यह भी पढ़ें: 3 भारतीय खिलाड़ी जिन्हें टेस्ट टीम से ड्रॉप कर दिया जाना चाहिए

मैच की पूरी जानकारी

तारीख- 6 मार्च, 2020

समय- शाम 7 बजे से (भारतीय समय अनुसार)

वेन्यू- पल्लेकेले इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम, पल्लेकेले

पिच रिपोर्ट

पहले मैच में जैसे देखा गया था कि विकेट बल्लेबाजी के लिए काफी अच्छी रही और गेंदबाजों को भी उससे काफी मदद मिली। हालांकि दूसरे मैच में थोड़ा धीमा रह सकता है, जिसे गेंदबाज गति में परिवर्तन का इस्तेमाल करते हुए छकाना चाहेंगे। इसके अलावा मैच के दौरान मौसम खलल डाल सकता है और बारिश की संभावना भी काफी है। इसी वजह से दोनों टीमों की नजर टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने पर होगी।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

श्रीलंका: अविष्का फर्नान्डो, कुसल मेंडिस, कुसल परेरा (विकेटकीपर), निरोशन डिकवेला, एंजेलो मैथ्यूज, डसुन शनाका, थिसारा परेरा, इसुरु उदाना, वनिंदु हसरंगा, लक्षण संदाकन और लसिथ मलिंगा (कप्तान)।

वेस्टइंडीज: लेंडल सिमंस, ब्रैंडन किंग, शिमरन हेटमायर, किरोन पोलार्ड (कप्तान), निकोलस पूरन (विकेटकीपर), ड्वेन ब्रावो, आंद्रे रसेल, फैबियन एलेन, हेडन वॉल्श, शेल्डन कॉट्रेल और केसरिक विलियम्स।

मैच प्रेडिक्शन

वेस्टइंडीज की टीम ने जिस तरह का प्रदर्शन पहले मुकाबले में किया था, उसको देखते हुए मेजबान टीम के लिए यह मैच काफी मुश्किल होने वाला है। इसी वजह से विंडीज की टीम दूसरे मैच को जीतते हुए सीरीज पर 2-0 से कब्जा कर सकते हैं।

Advertisement

लाइव स्ट्रीमिंग

टीवी: सोनी ईएसपीएन

ऑनलाइन: सोनी लिव


Published 06 Mar 2020, 09:00 IST
Advertisement
Fetching more content...