Create

भारत के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले श्रीलंका टीम को लग सकता है एक और बड़ा झटका

धनंजय डी सिल्वा
धनंजय डी सिल्वा
Nitesh

भारत के खिलाफ वनडे सीरीज की शुरूआत से पहले श्रीलंका टीम (Sri Lanka Cricket Team) को एक और बड़ा झटका लग सकता है। कुसल परेरा के बाहर होने के बाद अब खबरें आ रही हैं कि दिग्गज बल्लेबाज धनंजय डी सिल्वा (Dhananjaya De Silva) का भी पहले मुकाबले में खेलना काफी मुश्किल है।

इनसाइडस्पोर्ट में छपी खबर के मुताबिक धनंजय डी सिल्वा को शुक्रवार को ट्रेनिंग के बाद बैक इंजरी की शिकायत हुई। इसके बाद उन्हें सीटी स्कैन के लिए भेजा गया। अगर वो पहले मुकाबले से बाहर होते हैं तो फिर श्रीलंका के लिए ये एक बड़ा झटका होगा। टीम के कई दिग्गज खिलाड़ी पहले से ही मौजूद नहीं हैं।

ये भी पढ़ें: "मैं इस बात पर विश्वास ही नहीं कर पा रहा हूं कि चेतेश्वर पुजारा को टीम से ड्रॉप कर दिया जाएगा"

धनंजय डी सिल्वा को श्रीलंका का उप कप्तान बनाया गया था

भारत के खिलाफ सीरीज के लिए धनंजय डी सिल्वा को श्रीलंका टीम का उप कप्तान बनाया गया था। उनके पास 50 वनडे मैचों का अनुभव है। वहीं कप्तान दसुन शनाका को सिर्फ 28 वनडे मैचों का ही एक्सपीरियंस है।

इससे पहले कुसल परेरा पूरी सीरीज से ही बाहर हो गए थे। कुसल परेरा को इंग्‍लैंड के खिलाफ सीरीज के दौरान कंधे में चोट लगी थी। हालांकि इसके बावजूद उन्होंने उस टूर पर खेलना जारी रखा था। उनके बाहर होने से निश्चित तौर पर श्रीलंका को बड़ा झटका लगेगा। 30 साल के परेरा ने श्रीलंका क्रिकेट टीम के लिए 22 टेस्‍ट, 107 वनडे और 50 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं।

श्रीलंका क्रिकेट ने हाल ही में कुसल मेंडिस, निरोशन डिकवेला और दनुष्‍का गुनातिलका पर बायो-बबल उल्‍लंघन के कारण बैन लगाया था। ऐसे में सिर्फ धनंजय डी सिल्‍वा ही श्रीलंकाई बल्‍लेबाजी विभाग में एकमात्र अनुभवी विकल्‍प थे लेकिन अब उनके भी पहले मैच में खेलने पर संशय बना हुआ है।

ये भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज ने जोफ्रा आर्चर के खिलाफ खेलने की जताई इच्छा


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...