Create

"मैं इस बात पर विश्वास ही नहीं कर पा रहा हूं कि चेतेश्वर पुजारा को टीम से ड्रॉप कर दिया जाएगा"

चेतेश्वर पुजारा
चेतेश्वर पुजारा
reaction-emoji
Nitesh

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने भारतीय टीम (India Cricket Team) के मिडिल ऑर्डर के दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara') को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो इस बात पर विश्वास ही नहीं कर पा रहे हैं कि चेतेश्वर पुजारा को भारतीय टीम से ड्रॉप कर दिया जाएगा।

चेतेश्वर पुजारा वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में दोनों ही पारियों में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। इसके बाद खबरें आई थीं कि इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए उनकी जगह के एल राहुल या फिर हनुमा विहारी को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज ने जोफ्रा आर्चर के खिलाफ खेलने की जताई इच्छा

चेतेश्वर पुजारा को लेकर आकाश चोपड़ा की प्रतिक्रिया

अपने यू-ट्यूब चैनल पर एक फैन के सवाल का जवाब देते हुए आकाश चोपड़ा ने ये प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि पिछली बार जब पुजारा इंग्लैंड दौरे पर गए थे तो उन्होंने शतक लगाया था और इसकी वजह से उनकी दावेदारी मजबूत हो जाती है।

उन्होंने कहा "उन्हें बाहर करने की रिपोर्ट आ रही है लेकिन मैं इस पर विश्वास नहीं कर पा रहा हूं। क्योंकि जब पिछली बार भारतीय टीम इंग्लैंड दौरे पर गई थी तब चेतेश्वर पुजारा ने शतक लगाया था। मुझे पता है कि आप यही कहना चाह रहे हैं कि उन्होंने दो तीन बार इंग्लैंड का दौरा किया है लेकिन उनका औसत सिर्फ 30 का है।"

आपको बता दें कि चेतेश्वर पुजारा का परफॉर्मेंस पिछले कुछ मुकाबलों से अच्छा नहीं रहा है। उन्होंने क्रीज पर तो काफी लंबा वक्त बिताया है लेकिन उस हिसाब से रन नहीं बना पाए हैं। पुजारा का स्ट्राइक रेट काफी कम रहा है। इसके लिए उनकी काफी आलोचना हुई है।

ये भी पढ़ें: मिस्बाह उल हक ने इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में करारी हार की बड़ी वजह बताई


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...