Create
Notifications

मिस्बाह उल हक ने इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में करारी हार की बड़ी वजह बताई

मिस्बाह उल हक
मिस्बाह उल हक
reaction-emoji
Nitesh

पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के हेड कोच मिस्बाह उल हक (Misbah-ul-Haq) ने इंग्लैंड (England Cricket Team) के खिलाफ वनडे सीरीज में 3-0 से मिली हार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। मिस्बाह उल हक ने कहा है कि पाकिस्तान ने अपना मोमेंटम खो दिया और इसके बाद से वो अपनी लय हासिल नहीं कर पाए हैं।

पाकिस्तान को इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के तीनों ही मैचों में बुरी तरह शिकस्त झेलनी पड़ी। टीम पहले मुकाबले में 150 रन भी नहीं बना पाई और दूसरे मुकाबले में 200 रन तक नहीं पहुंच पाई। जबकि तीसरे मैच में टीम ने 300 से ज्यादा रन बनाए इसके बावजूद मुकाबला हार गए।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से इंग्लैंड को पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में पूरी तरह से नई टीम उतारनी पड़ी थी। इयोन मोर्गन, जो रूट, जेसन रॉय, जॉनी बेयरेस्टो, जोस बटलर और क्रिस वोक्स जैसे खिलाड़ी टीम का हिस्सा नहीं थे। टीम में 9 अनकैप्ड खिलाड़ियों को शामिल किया गया था। हालांकि इसके बावजूद उन्होंने पाकिस्तान को तीनों ही मैचों में हरा दिया। इसके बाद से पाकिस्तान टीम की काफी आलोचना हो रही है।

ये भी पढ़ें: भारतीय टीम में नया सलामी बल्लेबाज हो सकता है शामिल, पूर्व विकेटकीपर ने जताई खुशी

पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन को लेकर मिस्बाह उल हक का बयान

एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मिस्बाह उल ने कहा "आप इस तरह की परफॉर्मेंस को डिफेंड नहीं कर सकते हैं। ये काफी खराब और निराशाजनक प्रदर्शन था। कार्डिफ में पहले वनडे के दौरान हम बैटिंग के दौरान कंडीशंस को हैंडल नहीं कर सके। आखिरी मैच में बॉलिंग और फील्डिंग काफी खराब रही। पूरी सीरीज के दौरान ये समस्या रही। मैं कोई बहाना नहीं बना रहा हूं लेकिन कही ना कहीं हमने अपना मोमेंटम खो दिया और उसे वापस हासिल नहीं कर पाए।"

ये भी पढ़ें: "जब बाबर आजम खेलते हैं तो एकदम "मुगले आजम" की तरह खेलते हैं"


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...