Create
Notifications

"जब बाबर आजम खेलते हैं तो एकदम "मुगले आजम" की तरह खेलते हैं"

बाबर आजम
बाबर आजम
Nitesh
ANALYST

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने पाकिस्तान (Pakistan cricket Team) के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam') को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। बाबर आजम ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मुकाबले में जबरदस्त शतकीय पारी खेली और आकाश चोपड़ा ने उनकी तुलना "मुगले आजम" से की। आकाश चोपड़ा के मुताबिक बाबर आजम बिल्कुल मुगले आजम की तरह खेलते हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में बाबर आजम ने बेहतरीन शतक लगाया। उन्होंने 139 गेंद पर 14 चौके और 4 छक्के की मदद से 158 रनों की मैराथन पारी खेली। उन्होंने वनडे में सबसे कम पारियों में 14 शतक लगाने का वर्ल्ड रिकॉर्ड अपने नाम किया। बाबर आजम ने ये कारनामा 81वीं पारी में हासिल किया। मोहम्मद रिजवान और बाबर आजम के बीच तीसरे विकेट के लिए 179 रनों की मैराथन साझेदारी हुई। रिजवान ने 58 गेंद पर 74 रन बनाए।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम का ऐलान, दिग्गज खिलाड़ियों की वापसी

बाबर आजम को लेकर आकाश चोपड़ा का बयान

अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में आकाश चोपड़ा ने बाबर आजम को लेकर प्रतिक्रिया दी।

उन्होंने कहा "जब बाबर आजम खेलते हैं तो वो मुगले आजम की तरह खेलते हैं। आखिरी वनडे में उन्होंने जबरदस्त पारी खेली। मोहम्मद रिजवान के साथ उनकी जबरदस्त साझेदारी हुई। सीरीज में उनकी शुरूआत अच्छी नहीं हुई थी। ऐसा लगा नहीं कि कप्तान पहले दोनों मैचों में फॉर्म में थे। लेकिन कहा गया है ना कि फॉर्म टेंपरेरी होता है और क्लास परमानेंट होता है।"

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा " बाबर आजम का तो स्टैंडर्ड ऊपर उठ रहा है लेकिन पाकिस्तान टीम नीचे जा रही है। वो इंग्लैंड की बी या सी टीम से हार गए। कम से कम आप मुकाबले में संघर्ष तो कीजिए।"

ये भी पढ़ें: मिकी ऑर्थर ने श्रीलंका दौरे पर गई भारतीय टीम को "आईपीएल ऑल स्टार इलेवन" कहा

Edited by Nitesh
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now