Create
Notifications

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज ने जोफ्रा आर्चर के खिलाफ खेलने की जताई इच्छा

मार्नस लैबुशेन को आउट करने के बाद जोफ्रा आर्चर
मार्नस लैबुशेन को आउट करने के बाद जोफ्रा आर्चर
Nitesh
ANALYST

ऑस्ट्रेलियाई टीम (Australia Cricket Team) के दिग्गज बल्लेबाज मार्नस लैबुशेन (Marnus Labuschagne) ने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर के खिलाफ खेलने की इच्छा जताई है। उन्होंने कहा है कि आगामी एशेज सीरीज में वो जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) के साथ बैटल के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। लैबुशेन ने उम्मीद जताई कि एशेज से पहले आर्चर पूरी तरह से फिट हो जाएंगे और इस सीरीज में खेलेंगे।

मार्नस लैबुशेन ने अपने अंतर्राष्ट्रीय करियर की शुरूआत 2019 की एशेज सीरीज के साथ ही की थी। कनकशन रिप्लेसमेंट के तौर पर उन्हें स्टीव स्मिथ की जगह खेलने का मौका मिला था। जोफ्रा आर्चर की एक जबरदस्त बाउंसर गेंद लगने से स्टीव स्मिथ चोटिल हो गए थे। उस मुकाबले में मार्नस लैबुशेन ने 59 रनों की शानदार पारी खेली और इसके बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम का ऐलान, दिग्गज खिलाड़ियों की वापसी

जोफ्रा आर्चर को लेकर मार्नस लैबुशेन का बयान

इंग्लैंड की टीम चाहेगी कि आर्चर एशेज सीरीज के लिए पूरी तरह से फिट रहें। डेली मेल यूके में छपी खबर के मुताबिक मार्नस लैबुशेन ने जोफ्रा आर्चर को लेकर कहा "स्पोर्ट में हमेशा इंजरी होती है लेकिन मैं बेस्ट गेंदबाजों के खिलाफ खेलना चाहता हूं। इसलिए अगर आर्चर फिट रहे तो फिर मैं उनके खिलाफ खेलना चाहूंगा। उम्मीद करता हूं कि दोनों ही टीमें पूरी तरह से फिट रहें और हमारे बीच काफी अच्छी प्रतिस्पर्धा हो।"

जोफ्रा आर्चर ने इंजरी के बाद अपनी प्राथमिकताएं पहले ही स्‍पष्‍ट कर दी थीं कि वो ठीक होने में जल्‍दबाजी नहीं करेंगे क्‍योंकि उनका प्रमुख ध्‍यान टी20 विश्‍व कप और एशेज सीरीज खेलना है। जोफ्रा आर्चर ने अब तक 13 टेस्‍ट खेले हैं, जिसमें 42 विकेट लिए हैं।

ये भी पढ़ें: मिकी ऑर्थर ने श्रीलंका दौरे पर गई भारतीय टीम को "आईपीएल ऑल स्टार इलेवन" कहा

Edited by निशांत द्रविड़
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now