सूर्यकुमार यादव का बड़ा खुलासा, कहा भारतीय टीम में चयन होने के बाद रोने लगा था

सूर्यकुमार यादव
सूर्यकुमार यादव

दिग्गज बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम (Indian Cricket Team) में चयन होने के बाद वो रोने लगे थे। सूर्यकुमार यादव ने बताया कि जैसे ही उन्हें पता चला कि उनका चयन हो गया है तो फिर वो अपने फैमिली मेंबर्स को बुलाकर रोने लगे।

सूर्यकुमार यादव को हाल ही में भारतीय टीम में चुना गया है। इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए उन्हें पहली बार नेशनल टीम में जगह मिली है। काफी समय से उन्हें टीम में शामिल किए जाने की मांग हो रही थी।

ये भी पढ़ें: 2 भारतीय बल्लेबाज जिन्होंने वनडे और टेस्ट दोनों ही प्रारूपों में 25 या उससे ज्यादा शतक लगाए

सूर्यकुमार यादव का पूरा बयान

बीसीसीआई के अफिशियल वेबसाइट पर इंटरव्यू के दौरान सूर्यकुमार यादव ने अपने सेलेक्शन को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

जब मुझे पता चला कि मेरा सेलेक्शन हो गया है तो मैं काफी उत्साहित हो गया। मैं रूम में बैठकर मूवी देखने की कोशिश कर रहा था। मुझे नोटिफिकेशन मिला कि मेरा चयन इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए हो गया है। टीम में अपना नाम देखकर मैं रोने लगा था। मैंने अपने पैरेंट्स, पत्नी और अपनी बहन को बुलाया और हम सभी रोने लगे। मेरी फैमिली भी काफी समय से सपना देख रही थी कि मेरा चयन नेशनल टीम में हो। ये सफर काफी लंबा रहा है और वे सभी मेरे साथ खड़े रहे। उन्हें खुश देखकर और उनकी आंखों में खुशी के आंसू देखकर मुझे काफी अच्छा लगा। हर कोई इंडिया के लिए खेलना चाहता है और आखिरकार मेरा समय आ ही गया।

ये भी पढ़ें: 3 दिग्गज खिलाड़ी जिन्हें रिलीज करने का खामियाजा आरसीबी को भुगतना पड़ा है

सूर्यकुमार यादव ने इससे पहले बताया था कि आईपीएल के दौरान वो भारत की तरफ से खेलने का सपना देखा करते थे। उन्होंने कहा,

आईपीएल के दौरान कई ऐसे मौके आए जब मैं भारत को मैच जिताने के सपने देखता था। मेरे हिसाब से मुझे सही समय पर मौका मिला है। अब ये मेरे ऊपर है कि मैं इस मौके का फायदा कैसे उठाता हूं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता