Create

स्टीव स्मिथ ने मिचेल स्टार्क को पहले टेस्ट मैच की प्लेइंग इलेवन में शामिल किए जाने का समर्थन किया

स्टीव स्मिथ ने मिचेल स्टार्क के सेलेक्शन को सही बताया है
स्टीव स्मिथ ने मिचेल स्टार्क के सेलेक्शन को सही बताया है

ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के नए टेस्ट उप कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने पहले टेस्ट मैच में मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) को प्लेइंग इलेवन में शामिल किए जाने के फैसले को सही बताया है। स्मिथ ने कहा है कि स्टार्क को टीम में शामिल करना सही निर्णय है।

दरअसल मिचेल स्टार्क इस वक्त उतने अच्छे फॉर्म में नहीं हैं और इसी वजह से उनको प्लेइंग इलेवन में शामिल किए जाने को लेकर काफी चर्चा हो रही है। कई पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का मानना है कि स्टार्क को टीम में नहीं शामिल करना चाहिए था क्योंकि वो अच्छे फॉर्म में नहीं हैं।

मिचेल स्टार्क इस वक्त बेहतरीन लय में हैं - स्मिथ

हालांकि टीम के उप कप्तान स्टीव स्मिथ ने मिचेल स्टार्क को पूरी तरह से सपोर्ट किया है। उन्होंने कहा है कि नेट्स में स्टार्क काफी लय में दिख रहे थे। स्मिथ ने कहा,

स्टीव स्मिथ काफी बेहतरीन पेस से गेंदबाजी कर रहे थे और बॉल को अच्छी तरह से स्विंग करा रहे थे। हमें पता है कि जब वो ऐसा करते हैं तो वो काफी जबरदस्त गेंदबाजी करते हैं।

इससे पहले पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन ने कहा था कि वो स्टार्क की जगह झाय रिचर्डसन को टीम में शामिल करते। मिचेल जॉनसन के मुताबिक मिचेल स्टार्क इस वक्त अच्छे फॉर्म में नहीं हैं और यही वजह है कि रिचर्डसन को प्लेइंग इलेवन में शामिल करना एक बेहतर ऑप्शन होता। उन्होंने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो पहले टेस्ट मैच के लिए मैं झाय रिचर्डसन को शामिल करता और मिचेल स्टार्क को एडिलेड में होने वाले पिंक बॉल टेस्ट मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में शामिल करता।

मिचेल जॉनसन से पहले पूर्व दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न ने भी झाय रिचर्डसन को प्लेइंग इलेवन में शामिल किए जाने का सुझाव दिया था।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment