Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

"स्टीव स्मिथ दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग इलेवन में फिट नहीं बैठते हैं"

स्टीव स्मिथ
स्टीव स्मिथ
SENIOR ANALYST
Modified 20 Feb 2021
न्यूज़
Advertisement

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है। गौतम गंभीर के मुताबिक स्टीव स्मिथ (Steve Smith) को खरीदकर दिल्ली कैपिटल्स ने बड़ी गलती कर दी है और उनकी प्लेइंग इलेवन में ही जगह नहीं बनती है।

स्टीव स्मिथ पिछले सीजन राजस्थान रॉयल्स के कप्तान थे लेकिन टीम के खराब परफॉर्मेंस के बाद उन्हें फ्रेंचाइजी ने रिलीज कर दिया। स्मिथ के लिए आईपीएल नीलामी में काफी बड़ी बोली लगने की संभावना जताई जा रही थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। उनकी बेस प्राइज 2 करोड़ थी और दिल्ली कैपिटल्स ने 2 करोड़ 20 लाख में अपनी टीम में शामिल कर लिया।

ये भी पढ़ें: गौतम गंभीर ने चेन्नई सुपर किंग्स की ऑक्शन स्ट्रैटजी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

स्टीव स्मिथ को शायद ही प्लेइंग इलेवन में जगह मिले - गौतम गंभीर

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान गौतम गंभीर ने दिल्ली कैपिटल्स टीम को लेकर प्रतिक्रिया दी। उनके मुताबिक शायद ही स्मिथ को प्लेइंग इलेवन में जगह मिले क्योंकि दिल्ली के टॉप ऑर्डर में कई बेहतरीन बल्लेबाज मौजूद हैं। गौतम गंभीर ने कहा,

स्टीव स्मिथ की दिल्ली कैपिटल्स के प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं बनती है। उनके पास ऊपरी क्रम में कई बेहतरीन बल्लेबाज मौजूद हैं। ऐसे में वहां स्मिथ को खिलाएंगे। उनके पास शिखर धवन हैं जो काफी अच्छी फॉर्म में हैं। इसके अलावा पृथ्वी शॉ, अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत भी हैं। मिडिल ऑर्डर में वो शिमरोन हेटमायर को जरूर खिलाएंगे। इसके अलावा मार्कस स्टोइनिस, कगिसो रबाडा और एनरिक नॉर्ट्जे ने उनके लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया है। अब क्रिस वोक्स भी टीम में आ गए हैं, इसलिए मुझे नहीं लगता है कि स्मिथ को प्लेइंग इलेवन में जगह मिल पाएगी।

ये भी पढ़ें: 3 टीमें जो आईपीएल 2021 की नीलामी के बाद सबसे मजबूत दिख रही हैं

Published 20 Feb 2021, 09:49 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now