Create

स्टीव स्मिथ ने केएल राहुल और धोनी के लिए दिया बयान

 केएल राहुल-धोनी
केएल राहुल-धोनी

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ ने भारतीय टीम में केएल राहुल को सबसे प्रभावशाली खिलाड़ी बताया है। स्टीव स्मिथ ने सोशल मीडिया पर सवाल जवाब में केएल राहुल बेहतरीन खिलाड़ी हैं और प्रभावशाली हैं। स्टीव स्मिथ और विराट कोहली के बीच अक्सर तुलना चलती रहती हैं लेकिन उन्होंने मौजूदा भारतीय टीम से केएल राहुल को शानदार बताया।

इन्स्टाग्राम अकाउंट पर फैन्स के सवालों का जवाब देते हुए स्टीव स्मिथ को किसी ने मौजूदा भारतीय टीम में सबसे प्रभावशाली खिलाड़ी का नाम पूछा गया था। स्टीव स्मिथ ने बिना देरी किये सीधा कहा कि केएल राहुल, वे बहुत बढ़िया खिलाड़ी हैं।

यह भी पढ़ें:3 स्टेडियम जहाँ आईपीएल का एक भी मैच नहीं हुआ है

स्टीव स्मिथ ने धोनी के लिए दिया बयान

 महेंद्र सिंह धोनी
महेंद्र सिंह धोनी

स्टीव स्मिथ ने केएल राहुल के अलावा महेंद्र सिंह धोनी को लेकर भी बयान दिया। उन्होंने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी लीजेंड है। स्टीव स्मिथ ने महेंद्र सिंह धोनी को मिस्टर कूल भी कहा। स्टीव स्मिथ ने भारत के टी20 टूर्नामेंट आईपीएल को मुश्किल टूर्नामेंट बताया।

स्टीव स्मिथ ने कहा कि आईपीएल के लिए इन्तजार नहीं कर सकता, यह मुश्किल टूर्नामेंट है क्योंकि इसमें विश्व के सभी खिलाड़ी खेलते हैं। राहुल द्रविड़ को उन्होंने जेंटलमैन और शानदार खिलाड़ी बताया।

आईपीएल में स्टीव स्मिथ राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हैं। वे इस टीम के कप्तान भी हैं। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बॉल टैम्परिंग के बाद उन्हें राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी से हटा दिया गया था। हालांकि एक साल बाद उन्हें फिर से टीम की कमान थमा दी गई थी। इस साल आईपीएल पूरी तरह रद्द नहीं हुआ है लेकिन बीसीसीआई को इसके लिए एक उचित विंडो भी नहीं मिली है।

स्टीम स्मिथ को विश्व के टॉप बल्लेबाजों में से एक माना जाता है। उनकी विराट कोहली के साथ अक्सर तुलना होती रहती है। हालांकि स्मिथ और कोहली की तुलना सिर्फ टेस्ट क्रिकेट में ही की जाए तो सही होगा। विराट कोहली वनडे और टी20 में स्मिथ से काफी आगे हैं। तीनों प्रारूप को मिलाकर देखा जाए तो कोहली स्टीव स्मिथ से काफी आगे नजर आते हैं। फ़िलहाल स्मिथ सहित विश्व क्रिकेट के तमाम खिलाड़ी यही चाहते हैं कि कोविड 19 खत्म होकर खेल शुरू हो।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment