Create

स्टीव स्मिथ ने बाबर आज़म की बल्लेबाजी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

स्टीव स्मिथ ने खुद की बैटिंग पर भी बयान दिया
स्टीव स्मिथ ने खुद की बैटिंग पर भी बयान दिया
reaction-emoji
Naveen Sharma

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। स्टीव स्मिथ ने आज़म को इस समय वर्ल्ड के टॉप बल्लेबाजों में से एक माना है। लाहौर में वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों से बात करते हुए स्मिथ ने कहा कि बाबर ने अपनी (कराची टेस्ट) पारी के दौरान कई रिकॉर्ड बनाए।

स्मिथ ने कहा कि बाबर ने हमारे स्पिनरों के खिलाफ बहुत अच्छा खेला जबकि मोहम्मद रिजवान और अब्दुल्ला शफीक ने चौथी पारी में असाधारण रूप से बेहतरीन खेला। बाबर एक असाधारण खिलाड़ी है और हमारे गेंदबाजों विशेषकर हमारे स्पिनरों के खिलाफ उल्लेखनीय रूप से अच्छा खेले।

स्मिथ ने यह भी कहा कि कराची टेस्ट में हम जीत के काफी करीब पहुंचे लेकिन हमने कई मौके गंवाए। हम लाहौर में आखिरी टेस्ट मैच जीतकर सीरीज जीतने की कोशिश करेंगे।

गौरतलब है कि बाबर आज़म ने कराची टेस्ट में मैच बचाने वाले 196 रनों की पारी खेली, जबकि मोहम्मद रिजवान ने नाबाद 104 रन बनाए। पाकिस्तान की टीम ने लगभग दो दिनों तक बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों का बखूबी सामना किया।

बाबर आजम ने टीम के लिए मैच बचाने वाली पारी खेली
बाबर आजम ने टीम के लिए मैच बचाने वाली पारी खेली

खुद की पारी को लेकर स्मिथ ने कहा कि मैंने लम्बी पारी खेलने का प्रयास किया लेकिन 70 रन के करीब ही रन बना पाया। मैं काफी मेहनत के बाद आउट हुआ और इससे मैं निराश हूँ। उम्मीद है कि मैं लाहौर में लम्बी पारी खेलने में समर्थ रहूँगा।

उल्लेखनीय है कि रावलपिंडी और कराची में खेले गए दोनों टेस्ट मैच बेनतीजा समाप्त हो गए। सीरीज 0-0 पर चल रही है। लाहौर टेस्ट मैच अब निर्णायक की भूमिका निभाएगा। अब तक खेले गए दोनों टेस्ट मैचों की पिचों से गेंदबाजों के लिए कुछ खास मदद देखने को नहीं मिली है। ऐसे में लाहौर टेस्ट की पिच पर नज़रें रहेंगी। लाहौर टेस्ट मैच सोमवार से शुरू होगा।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...