Create
Notifications

स्टीव स्मिथ ने इंग्लैंड के नए टेस्ट एप्रोच को दी चुनौती, कहा स्टार्क के खिलाफ हरी पिच पर खेलकर दिखाओ

Australia v Sri Lanka - T20 Series: Game 1
Australia v Sri Lanka - T20 Series: Game 1
reaction-emoji
सावन गुप्ता

ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के पूर्व दिग्गज कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने इंग्लैंड टीम (England Cricket Team) के टेस्ट क्रिकेट में नए एप्रोच को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इंग्लैंड का 'बैजबॉल' स्टाइल कितने दिन तक चलता है ये देखने वाली बात होगी। स्टीव स्मिथ के मुताबिक इंग्लैंड टीम का ये नया स्टाइल काफी एक्साइटिंग है लेकिन ये कितने दिन चलेगा इसको लेकर कुछ नहीं कहा जा सकता है।

ब्रेंडन मैक्कलम की अगुवाई में इंग्लैंड की टेस्ट टीम इस वक्त जबरदस्त आक्रामक क्रिकेट खेल रही है। इसी वजह से वो लगातार मुकाबले जीत रहे हैं। ब्रेंडन मैक्कलम के कोच बनने के बाद इंग्लैंड ने सबसे पहले न्यूजीलैंड को टेस्ट सीरीज में 3-0 से बुरी तरह हराया और इसके बाद भारतीय टीम को एजबेस्टन में खेले गए टेस्ट मैच में भी बड़े अंतर से मात दी।

ब्रेंडन मैक्कलम के कोच बनने के बाद से ही इंग्लैंड के टेस्ट क्रिकेट खेलने के रवैये में काफी बदलाव आ गया है। अब टीम काफी आक्रामक क्रिकेट खेलती है और इसे 'बैजबॉल' स्टाइल नाम दिया गया है।

स्टीव स्मिथ ने इंग्लैंड के नए टेस्ट एप्रोच को दी चुनौती

इस स्टाइल की पूरी दुनिया में इस वक्त काफी चर्चा हो रही है और अब ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने भी इसको लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच की पूर्व संध्या पर कहा,

ये काफी एक्साइटिंग तरीका है। हालांकि मैं ये देखना चाहूंगा कि ये कितने दिन तक चलता है। क्या ये लगातार चल सकता है। अगर आप ऐसे विकेट पर बल्लेबाजी करें जिस पर घास हो और सामने से पैट कमिंस, जोश हेजलवुड और मिचेल स्टार्क गेंदबाजी कर रहे हों तब भी आप क्या इसी तरह बल्लेबाजी करेंगे। हम देखेंगे कि क्या होता है।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...