Create
Notifications
Advertisement

स्टीव स्मिथ ने ऋषभ पन्त का बैटिंग गार्ड मिटाने के आरोपों पर दिया जवाब

स्टीव स्मिथ
स्टीव स्मिथ
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 12 Jan 2021
न्यूज़

सिडनी टेस्ट मैच में ऋषभ पन्त (Rishabh Pant) का बल्लेबाजी गार्ड मिटाने के बाद ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) की काफी आलोचना हुई थी। कप्तान टिम पेन ने स्टीव स्मिथ का बचाव किया था लेकिन अब स्टीव स्मिथ ने खुद आगे आकर मामले के बारे में सफाई दी है। स्टीव स्मिथ ने कहा कि मैं अपने गेंदबाजों की गेंद कहाँ आ रही है, उसको मार्क कर रहा था।

न्यूज कॉर्प से बातचीत में स्टीव स्मिथ ने कहा कि मेरे ऊपर लगाए गए आरोपों से मैं चकित और निराश हूँ। स्टीव स्मिथ ने कहा कि मैं मैचों के दौरान यह देखने के लिए करता हूँ कि हमारे गेंदबाज कहाँ गेंद कर रहे हैं। हमारे गेंदबाजों को बल्लेबाज किस तरह खेल रहे हैं और उसके बाद मैं वहां मार्क करता हूँ। यह शर्मनाक है कि इंडिया की शानदार बल्लेबाजी को छोड़ इस मामले को किस तरह से लिया गया है।

टिम पेन ने किया स्टीव स्मिथ का बचाव

टिम पेन ने भी स्टीव स्मिथ का बचाव करते हुए कहा था कि टेस्ट क्रिकेट में स्टीव स्मिथ ऐसा हर दिन पांच से छह बार करते हैं। वह क्रीज पर खड़े होकर बल्लेबाज की तरह देखते हैं। स्टीव स्मिथ के साथ खेलकर कई चीजें हमें पता है और उसमें से एक क्रीज पर मार्क करने की आदत भी है। पेन ने कहा कि निश्चित रूप से स्टीव स्मिथ बैटिंग गार्ड मिटाने का प्रयास नहीं कर रहे थे।

स्टीव स्मिथ
स्टीव स्मिथ

गौरतलब है कि सिडनी टेस्ट के पांचवें दिन ऋषभ पन्त ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों की धुनाई कर रहे थे, उस समय स्टीव स्मिथ क्रीज पर ड्रिंक के समय आए थे और अपने पाँव से बल्लेबाज के गार्ड को खरोचते हुए नजर आए थे। इसके बाद इसका वीडियो ट्विटर पर काफी वायरल हो गया और स्मिथ की खेल भावना पर भी सवाल खड़े हुए। स्मिथ की चारों तरफ से काफी आलोचना हुई।

Published 12 Jan 2021, 22:12 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now