Create
Notifications

AUS vs IND: स्टीव स्मिथ ने माइंड गेम खेलना शुरू किया

स्टीव स्मिथ
स्टीव स्मिथ
ANALYST
Modified 14 Nov 2020
न्यूज़

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने बहुप्रतीक्षित बॉर्डर-गावस्कर सीरीज़ के पहले माइंड गेम खेलना शुरू कर दिया है और उन्होंने भारत के पेसरों को शॉर्ट बॉलिंग करने के लिए चुनौती दी। पिछली सीरीज में स्टीव स्मिथ नहीं थे लेकिन इस बार डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ दोनों टीम में हैं। दिसम्बर में ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज शुरू होगी।

स्टीव स्मिथ ने न्यूज कॉर्प से कहा, "यह मेरे लिए कोई नाटक नहीं है। मैं सिर्फ खेल खेलता हूं और परिस्थितियों को समेटता हूं, वे मुझे कैसे आउट करने की कोशिश करते हैं, मुकाबला करने में सक्षम होते हैं यह देखना होगा। शॉर्ट बॉल को लेकर स्मिथ ने कहा कि अगर टीमें मुझे इस तरह से आउट करने की कोशिश करती हैं तो शायद यह टीम के लिए एक बड़ा फायदा है क्योंकि अगर आप शॉर्ट गेंदबाजी करते हैं तो यह लोगों के शरीर से बहुत कुछ निकाल लेता है।

स्टीव स्मिथ का बयान

स्मिथ ने शॉर्ट गेंदबाजी को लेकर कहा कि मैंने अपने जीवन में बहुत शॉर्ट गेंदबाजी का सामना किया है और मैंने इसके साथ बहुत अधिक तनाव नहीं लिया है। मुझे लगता है कि हम अभी इंतजार करेंगे और देखेंगे।

भारत सिडनी में 14 नवंबर से प्रशिक्षण शुरू करेगा। 28 नवंबर को सिडनी में एकदिवसीय श्रृंखला शुरू होगी। इसके बाद 3 मैचों की टी 20 श्रृंखला खेली जाएगी। भारत और ऑस्ट्रेलिया 17 दिसंबर से बहुप्रतीक्षित टेस्ट श्रृंखला में आमने-सामने होंगे। इस बार ऑस्ट्रेलिया का गेंदबाजी आक्रमण भी काफी अच्छा नजर आ रहा है। पिछली बार भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट सीरीज में हरा दिया था। इस बार मुकाबला आसान नहीं होगा।

स्टीव स्मिथ
स्टीव स्मिथ

दोनों देशों के बीच पहला टेस्ट मैच एडिलेड में खेला जाएगा जो एक डे-नाईट मुकाबला होगा। देखना होगा कि भारतीय टीम का प्रदर्शन ऑस्ट्रेलिया में इस बार कैसा रहता है। कंगारू टीम इस बार काफी मजबूत है।

Published 14 Nov 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now