स्टीव स्मिथ ने अपने 100वें टेस्ट मैच के लिए रखा ये बड़ा टार्गेट, कहा इस तरह से इसे खास बनाना चाहुंगा

Nitesh
England v Australia - LV= Insurance Ashes 2nd Test Match: Day Four
England v Australia - LV= Insurance Ashes 2nd Test Match: Day Four

ऑस्ट्रेलियाई टीम के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने अपने 100वें टेस्ट मैच को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। इंग्लैंड के खिलाफ हेडिंग्ले टेस्ट मैच स्मिथ के करियर का 100वां टेस्ट मुकाबला होगा और दिग्गज बल्लेबाज ने इस मुकाबले में इंग्लैंड को हराकर एशेज सीरीज पर कब्जा जमाने का लक्ष्य अपने सामने रखा है। स्मिथ के मुताबिक उन्हें उम्मीद है कि उनके 100वें टेस्ट मैच के दौरान ये हो पाएगा।

ऑस्ट्रेलिया की टीम इस वक्त एशेज सीरीज में इंग्लैंड के खिलाफ 2-0 से आगे है। ऐसे में कंगारू टीम के पास तीसरा मैच जीतकर सीरीज जीतने का सुनहरा मौका है। टीम जिस तरह के फॉर्म में है उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि वो ये कारनामा कर सकते हैं। स्टीव स्मिथ की अगर बात करें तो वो भी काफी बेहतरीन फॉर्म में हैं और अपने 100वें टेस्ट मैच को वो काफी स्पेशल बना सकते हैं।

अगर 100वें टेस्ट के दौरान एशेज जीतूं तो ये काफी स्पेशल होगा - स्टीव स्मिथ

स्मिथ के मुताबिक इंग्लैंड में एशेज सीरीज जीतना उनकी बकेट लिस्ट का हिस्सा है। उन्होंने अपने 100वें टेस्ट मैच को लेकर कहा, "इंग्लैंड में एशेज सीरीज जीतना मेरी बकेट लिस्ट में है। अगर मैं इसे अपने 100वें टेस्ट मैच में करने में कामयाब रहता हूं तो फिर इससे बढ़िया क्या हो सकता है। ये निश्चित तौर पर काफी स्पेशल होगा। मुझे पता है कि चीजों को लेकर कैसे आगे बढ़ना है। मैं यहां पर अपने देश के लिए खेलने आया हूं। कोई कुछ भी कहे मुझे फर्क नहीं पड़ता है। मैं खुद को लेकर काफी कंफर्टेबल हूं।"

आपको बता दें कि स्टीव स्मिथ को 2019 की एशेज सीरीज के दौरान तीसरे टेस्ट मैच से बाहर होना पड़ा था। जोफ्रा आर्चर की गेंद सिर पर लगने की वजह से वो कनकशन का शिकार हो गए थे और तब उनकी जगह मार्नस लैबुशेन को मौका दिया गया था जिसका उन्होंने पूरा फायदा उठाया था।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now