Hindi Cricket News: स्टीव हार्मिसन ने स्टीव स्मिथ को बताया धोखेबाज 

स्टीव स्मिथ
स्टीव स्मिथ

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथे एशेज टेस्ट को ऑस्ट्रेलिया ने 185 रनों से जीतकर एशेज सीरीज में 2-1 की बढ़त बनाकर एशेज सीरीज को रिटेन कर लिया है। पांचवें दिन इंग्लैंड की पारी 197 रनों पर ही सिमट गयी। ऑस्ट्रेलिया की इस टेस्ट जीत के हीरो रहे स्टीव स्मिथ। स्मिथ ने पहली पारी में जबरदस्त दोहरा शतक लगाया तो वहीं दूसरी पारी में भी 82 रनों की पारी खेली। स्मिथ को शानदार प्रदर्शन की वजह से मैन ऑफ द मैच चुना गया। दुनिया भर के क्रिकेट जानकार स्मिथ की तारीफ कर रहें हैं लेकिन इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी स्टीव हार्मिसन ने स्मिथ को धोखेबाज बताया।

हार्मिसन ने कहा कि स्मिथ ने मैदान के अंदर भले ही शानदार प्रदर्शन किया हो लेकिन दुनिया उन्हें हमेशा एक धोखेबाज के रूप में याद रखेगी। मुझे नहीं लगता आप स्मिथ को माफ़ कर सकते हैं। जब आप एक धोखेबाज के रूप में जाने जाते हैं, जो कि वो हैं। उन्होंने जो किया वो अंतिम समय तक उसी धोखेबाजी के लिए जाने जायेंगे। स्मिथ चाहे जो करे लेकिन साउथ अफ्रीका में जो हुआ वो हमेशा उसी के लिए याद किये जायेंगे। स्मिथ, बैनक्रॉफ्ट और वॉर्नर पर कभी भी किसी कोई राय नहीं बदलने वाली क्योंकि उन्होंने खेल को कलंकित किया है।

यह भी पढ़े: Ashes 2019, मैनचेस्टर टेस्ट: ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 185 रनों से हराया, एशेज को किया रिटेन

एक साल के प्रतिबन्ध के बाद टेस्ट टीम में वापसी करने वाले स्मिथ ने एशेज 2019 में जबरदस्त प्रदर्शन किया है और दोनों टीमों के बीच एक बड़ा अंतर साबित हुए। स्मिथ ने अभी तक इस एशेज में 671 रन बनाये हैं और इस दौरान टेस्ट क्रिकेट में सर डॉन ब्रैडमैन के बाद वो सबसे तेज 26 टेस्ट शतक बनाने वाले बल्लेबाज बन गए।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now