Create
Notifications

स्टुअर्ट ब्रॉड ने दूसरे वनडे में इंग्लैंड की धुआंधार बल्लेबाजी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

इंडिया  vs इंग्लैंड
इंडिया vs इंग्लैंड
Nitesh

इंग्लैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) ने भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के खिलाफ दूसरे वनडे में इंग्लिश टीम की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने मेहमान टीम के रन चेज की तुलना कम्प्यूटर गेम से की है और कहा है कि पूरी पारी एक हाईलाइट की तरह थी।

स्काई स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान स्टुअर्ट ब्रॉड ने इंग्लैंड के बैटिंग परफॉर्मेंस को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, "ये जबरदस्त बैटिंग थी। ऐसा लग रहा था कि मैं जैसे कोई कम्प्यूटर गेम देख रहा था। वे ना केवल गेंद को बाउंड्री के बाहर पहुंचा रहे थे बल्कि फील्डर्स के पास बिल्कुल भी चांस नहीं था क्योंकि गेंद काफी पीछे स्टैंड में जाकर गिर रही थी। ऐसा लग रहा था कि इंग्लैंड की टीम थ्रोडाउन के जरिए रेंज हिटिंग की प्रैक्टिस कर रही थी। वे एक इंटरनेशनल मुकाबले में ऐसा कर रहे थे जबकि सीरीज दांव पर लगी हुई थी।"

ये भी पढ़ें: जॉनी बेयरेस्टो ने दूसरे वनडे में अपनी धुआंधार बल्लेबाजी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

इंग्लैंड ने जबरदस्त तरीके से भारतीय टीम को हराया

आपको बता दें कि दूसरे वनडे मुकाबले में इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ सबसे बड़े लक्ष्य का पीछा किया। भारतीय टीम ने दूसरे वनडे में पहले बैटिंग करते हुए 336 रनों का विशाल स्कोर बनाया। के एल राहुल और ऋषभ पंत ने जबरदस्त बल्लेबाजी की। हालांकि इंग्लैंड ने इस लक्ष्य को 44वें ओवर में ही हासिल कर लिया और एक आसान जीत दर्ज की। इंग्लैंड की बल्लेबाजी को देखकर ऐसा लग रहा था कि अगर 400 रन भी होते तो शायद कम होते।

भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज 1-1 से बराबर हो गई है। अब तीसरा मुकाबला 28 मार्च को खेला जाएगा जो निर्णायक होगा। जो टीम इस मुकाबले को जीतेगी सीरीज उसके नाम रहेगी।

ये भी पढ़ें: 3 प्रमुख खिलाड़ी जिन्हें शामिल करके भारतीय टीम तीसरा वनडे मुकाबला जीत सकती है


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...