'नोवाक जोकोविच को पता चला होगा कि स्‍टीव स्मिथ को गेंदबाजी करने का एहसास कैसा है', इंग्‍लैंड के क्रिकेटर ने ली चुटकी

स्‍टीव स्मिथ का रिटर्न देखकर नोवाक जोकोविच भी हैरान रह गए
स्‍टीव स्मिथ का रिटर्न देखकर नोवाक जोकोविच भी हैरान रह गए

दिग्‍गज टेनिस स्‍टार नोवाक जोकोविच (Novak Djokovic) और स्‍टीव स्मिथ (Steve Smith) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। 11 जनवरी को चैरिटी मैच में सर्बिया के नोवाक जोकोविच की सर्विस पर स्‍टीव स्मिथ ने शानदार रिटर्न किया, जिस पर इंग्‍लैंड (England Cricket Team) के पूर्व तेज गेंदबाज स्‍टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) ने मजेदार प्रतिक्रिया दी है।

ऑस्‍ट्रेलियन ओपन 2024 से पहले चैरिटी के लिए कई मजेदार मुकाबले खेले जा रहे हैं। इस दौरान नोवाक जोकोविच और ऑस्‍ट्रेलियाई बल्‍लेबाज स्‍टीव स्मिथ भी एक-दूसरे के सामने आए। जोकोविच ने एक अच्‍छी सर्व की, जिस पर स्मिथ ने शानदार रिटर्न देकर मेलबर्न पार्क में फैंस को आश्‍चर्यचकित कर दिया।

जोकोविच तो स्‍टीव स्मिथ का रिटर्न पाकर खुद हैरान हो गए और उन्‍होंने चैंपियन क्रिकेटर को सजदा किया। एक दिन बाद ब्रॉड ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी के जरिये मजेदार प्रतिक्रिया दी और तंज कसते हुए कहा कि जोकोविच को पता चला होगा कि सालों से स्मिथ को क्रिकेट मैदान पर गेंदबाजी करके कैसा महसूस होता होगा।

ब्रॉड ने लिखा, 'जोकोविच को पता चला होगा कि पिछले 10 साल से स्‍टीव स्मिथ को गेंदबाजी करना कैसा लगा होगा।'

स्‍टुअर्ट ब्रॉड की इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी
स्‍टुअर्ट ब्रॉड की इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी

बता दें कि नोवाक जोकोविच के नाम सबसे ज्‍यादा ग्रैंडस्‍लैम खिताब (24) जीतने का रिकॉर्ड दर्ज है। वो इस साल 11वीं बार ऑस्‍ट्रेलियन ओपन खिताब जीतने की कोशिश में जुटेंगे।

इस बीच स्मिथ और ब्रॉड ने एशेज सीरीज में अपनी प्रतिद्वंद्विता से फैंस का भरपूर मनोरंजन किया है। ब्रॉड ने टेस्‍ट में 11 बार स्मिथ का शिकार किया, लेकिन दाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने ब्रॉड के खिलाफ 52 से ज्‍यादा की औसत से रन बनाए।

स्‍टीव स्मिथ टेस्‍ट में ऑस्‍ट्रेलिया की तरफ से सबसे ज्‍यादा रन बनाने के मामले में चौथे स्‍थान पर काबिज हैं। स्मिथ ने 58.01 की औसत से 9514 रन बनाए। इसमें 32 शतक शामिल हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar