डेविड वॉर्नर के रिटायरमेंट पर स्टुअर्ट ब्रॉड ने किया जबरदस्त पोस्ट, दिग्गज खिलाड़ी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

England v Australia - LV= Insurance Ashes 3rd Test Match: Day Two
England v Australia - LV= Insurance Ashes 3rd Test Match: Day Two

डेविड वॉर्नर (David Warner) के टेस्ट क्रिकेट से संन्यास पर इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने डेविड वॉर्नर को उनके शानदार करियर के लिए बधाई दी है और कहा है कि सिडनी में आखिरी टेस्ट मैच खेलना वॉर्नर के लिए काफी स्पेशल है।

डेविड वॉर्नर और स्टुअर्ट ब्रॉड के बीच टेस्ट क्रिकेट में काफी तगड़ी राइवलरी थी। स्टुअर्ट ब्रॉड ने डेविड वॉर्नर को कई बार अपना शिकार बनाया था। 2013 से लेकर 2023 तक के बीच 31 टेस्ट मैचों में 17 बार ब्रॉड ने वॉर्नर को पवेलियन भेजा था। स्टुअर्ट ब्रॉड के खिलाफ डेविड वॉर्नर का औसत महज 17 का है।

डेविड वॉर्नर के संन्यास को लेकर स्टुअर्ट ब्रॉड ने किया खास पोस्ट

अब डेविड वॉर्नर ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया है और इसके साथ ही वॉर्नर और ब्रॉड के बीच की राइवलरी भी खत्म हो गई है। स्टुअर्ट ब्रॉड ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करके कहा,

डेविड वॉर्नर आपका टेस्ट मैच करियर काफी एंटरटेनिंग रहा। कई सालों से हमारे बीच जो बैटल था, उसका मैंने पूरा लुत्फ उठाया। सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में संन्यास लेना काफी खास है। आपको बधाई।

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम के दिग्गज सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। पाकिस्तान के खिलाफ सिडनी टेस्ट मैच उनके करियर का आखिरी टेस्ट मैच था। अब उन्होंने अपने बेहतरीन टेस्ट करियर को अलविदा कह दिया है।

डेविड वॉर्नर ने 112 टेस्ट मैचों के अपने करियर में 8786 रन बनाये, जिसमें 26 शतक और 37 अर्धशतक शामिल रहे। अपने करियर के दौरान वह वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप जीतने में भी कामयाब रहे। 2009 में अपने इंटरनेशनल करियर की शुरुआत करने वाले डेविड वॉर्नर को टेस्ट और वनडे के जबरदस्त ओपनरों में से एक माना जाता है। उन्होंने अपने विस्फोटक अंदाज से गेंदबाजों की जमकर धुनाई की।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment