Create

सुनील गावस्कर ने अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबले को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Afghanistan v Scotland - ICC Men's T20 World Cup 2021
Afghanistan v Scotland - ICC Men's T20 World Cup 2021
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व सलामी बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड (Afghanistan vs NZ) के बीच होने वाले मुकाबले को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अगर इस मुकाबले में अफगानिस्तान के दिग्गज स्पिनर मुजीब उर रहमान फिट होते हैं तो फिर संभावनाएं बढ़ जाएंगी।

मुजीब उर रहमान ने स्कॉटलैंड के खिलाफ मुकाबले में जबरदस्त प्रदर्शन किया था और पांच विकेट चटकाए थे। इनमें से तीन विकेट उन्होंने एक ही ओवर में चटका दिए थे। हालांकि इसके बाद वो इंजरी का शिकार हो गए और पाकिस्तान और भारत के खिलाफ मुकाबले में हिस्सा नहीं ले पाए और अफगानिस्तान को इन मैचों में हार का सामना करना पड़ा।

मुजीब उर रहमान अफगाानिस्तान के लिए बड़ा फैक्टर साबित होंगे - सुनील गावस्कर

सुनील गावस्कर का मानना है कि अगर मुजीब उर रहमान फिट होकर वापस आते हैं तो फिर अफगानिस्तान की टीम और मजबूत हो जाएगी। गावस्कर ने मुजीब उर रहमान को एक अहम फैक्टर बताया है। स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

मैं मुजीब उर रहमान को मैच के लिए फिट चाहता हूं। इससे न्यूजीलैंड के खिलाफ एक और मिस्ट्री स्पिनर खेलेगा। अगर राशिद खान, मोहम्मद नबी और मुजीब उर रहमान मिलकर कुछ जादू कर दें तो फिर उनका चांस बन सकता है। अगर अफगानिस्तान की टीम न्यूजीलैंड को हरा देती है तो फिर उनके लिए बड़ी उपलब्धि होगी। मुजीब उर रहमान इस मैच के लिए बहुत बड़ा फैक्टर हो सकते हैं। क्योंकि वरुण चक्रवर्ती की तरह उन्हें भी पिक करना काफी मुश्किल होता है और उनके पास अनुभव भी ज्यादा है। इसलिए उनकी और राशिद खान की भूमिका काफी अहम रहने वाली है।

आपको बता दें कि भारत के सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए अफगानिस्तान का न्यूजीलैंड को हराना जरूरी है। अगर अफगानिस्तान की टीम न्यूजीलैंड को नहीं हरा पाती है तो फिर भारतीय टीम टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...