Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

सुनील गावस्कर ने इंग्लैंड के रक्षात्मक रवैये की आलाचोना की

Photo Credit - BCCI
Photo Credit - BCCI
SENIOR ANALYST
Modified 09 Feb 2021
न्यूज़
Advertisement

भारत के खिलाफ चेन्नई टेस्ट मैच में इंग्लैंड (England Cricket Team) के रक्षात्मक रवैये की पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने आलोचना की है। पहली पारी में 241 रनों की लीड लेने के बावजूद इंग्लैंड ने भारत को फॉलोआन नहीं खिलाया और ना ही अपनी दूसरी पारी में भी जल्दबाजी दिखाई।

इंग्लैंड की टीम दूसरी पारी में 178 रनों पर ऑल आउट हो गई लेकिन उन्होंने भारतीय बल्लेबाजों को ज्यादा ओवर्स खिलाने के लिए अपनी पारी डिक्लेयर नहीं की। स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान सुनील गावस्कर ने मेहमान टीम की रणनीति पर सवाल उठाए।

ये भी पढ़ें: 3 टीमें जो आईपीएल 2021 के ऑक्शन में एलेक्स हेल्स को खरीद सकती हैं

सुनील गावस्कर का बयान

उनकी रणनीति मेरी समझ से बाहर है। जिस तरह से उन्होंने अपनी दूसरी पारी को खींचा है उससे लगता है कि उनके गेंदबाजों जिमी एंडरसन, जैक लीच और डॉम बेस ने कॉन्ट्रैक्ट कर रखा है कि वो हर मैच की दोनों पारियों में बल्लेबाजी करेंगे। नहीं तो इंग्लिश टीम को डिक्लेयर कर देना चाहिए था। अगर वो ऐसा करते तो फिर उनके गेंदबाजों को कुछ ओवर और गेंदबाजी के लिए मिल जाते।

इससे पहले शेन वॉर्न ने भी इंग्लैंड के रवैये की काफी आलोचना की थी। माइकल वॉन के एक ट्वीट को कोट करते हुए वॉर्न ने कहा कि आपकी टीम में क्या चल रहा है। वे धरती पर क्या कर रहे हैं, मैच जाने दे रहे हैं। गेंदबाजी क्यों नहीं कर रहे हैं। दोनों पारियों में लम्बे समय तक बल्लेबाजी कर इंग्लैंड टीम भारत को आउट करने में असमर्थता दिखा रही है। ऑस्ट्रेलिया में भारतीय टीम ने हौसले और जज्बे की क्रिकेट खेली थी। ऑस्ट्रेलिया डरकर खेली और सीरीज हार गई, इंग्लैंड भी कुछ ऐसा ही कर रही है।

ये भी पढ़ें: भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच की टिकट कहां और कैसे बुक करें ?

Published 09 Feb 2021, 09:41 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now