सुनील नरेन ने T20 World Cup में खेलने को लेकर लिया चौंकाने वाला फैसला, वेस्टइंडीज टीम को लगा बड़ा झटका !

सुनील नरेन ने टी20 वर्ल्ड कप में खेलने से किया इंकार (Photo Credit - BCCI)
सुनील नरेन ने टी20 वर्ल्ड कप में खेलने से किया इंकार (Photo Credit - BCCI)

Sunil Narine : कोलकाता नाइट राइडर्स के ऑलराउंडर खिलाड़ी सुनील नरेन ने टी20 वर्ल्ड कप में खेलने को लेकर बड़ा फैसला लिया है। उन्होंने चौंकाने वाला निर्णय लेते हुए इस टूर्नामेंट में नहीं खेलने का फैसला किया है। इसका मतलब ये है कि सुनील नरेन इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी नहीं करेंगे। इसकी जानकारी उन्होंने खुद दी है।

सुनील नरेन ने आईपीएल 2024 में अभी तक जबरदस्त प्रदर्शन किया है। उन्होंने लगातार रन बनाए हैं और यही वजह है कि वो ऑरैज कैप की रेस में भी बने हुए हैं। नरेन ने भी तक 7 मैचों में 40.86 की औसत से 286 रन बनाए हैं। इस सीजन सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में अभी वो तीसरे पायदान पर हैं। सबसे खास बात उनका स्ट्राइक रेट काफी बेहतरीन रहा है। वो 176 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी कर रहे हैं। उन्होंने अभी तक 1 शतक और 1 अर्धशतक लगाया है।

सुनील नरेन ने टी20 वर्ल्ड कप में खेलने से किया इंकार

सुनील नरेन के आईपीएल में परफॉर्मेंस को देखते हुए कयास लगाए जा रहे थे कि वो शायद संन्यास से वापसी करते हुए टी20 वर्ल्ड कप में खेलें लेकिन उन्होंने इससे इंकार कर दिया है। नरेन ने कहा,

मैं इस बात के लिए काफी आभारी हूं कि मेरे हालिया बेहतरीन प्रदर्शन को देखते हुए कई लोगों ने मेरी रिटायरमेंट से वापसी और आगामी टी20 वर्ल्ड कप में खेलने की इच्छा जताई है। मैंने काफी सोच-समझकर संन्यास का फैसला लिया था। अब मेरे लिए दरवाजे बंद हो चुके हैं और मैं वेस्टइंडीज टीम को बाहर से सपोर्ट दूंगा। जिन खिलाड़ियों ने पिछले कुछ महीने से लगातार कड़ी मेहनत की है, वही टीम की तरफ से खेलने के हकदार हैं। हमारे फैंस को उन्हें ही ये दिखाने का हक है कि वो एक और टाइटल जीत सकते हैं। मैं आप सभी को शुभमकामनाएं देता हूं।

आपको बता दें कि सुनील नरेन वेस्टइंडीज के लिए 2012 और 2014 के टी20 वर्ल्ड कप में खेल चुके हैं। उन्होंने नवंबर 2023 में अपने संन्यास का ऐलान कर दिया था। राजस्थान रॉयल्स और वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज रोवमैन पॉवेल ने सुनील नरेन के टी20 वर्ल्ड कप में खेलने की संभावना को लेकर बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि नरेन की वापसी के लिए वो लगातार कोशिश कर रहे थे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now