Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

सनराइजर्स हैदराबाद को मुंबई इंडियंस से भी कम प्लेयर्स की जरुरत है - आकाश चोपड़ा

सनराइजर्स हैदराबाद
सनराइजर्स हैदराबाद
SENIOR ANALYST
Modified 02 Feb 2021
न्यूज़
Advertisement

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) का मानना है कि सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की टीम लगभग कंपलीट है और आईपीएल 2021 (IPL 2021) के ऑक्शन में उन्हें ज्यादा कुछ करने की जरुरत नहीं है। आकाश चोपड़ा के मुताबिक सनराइजर्स हैदराबाद को चार बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस से भी कम प्लेयरों की जरुरत है।

सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल के ऑक्शन से पहले 22 खिलाड़ियों को रिटेन किया है, जिसमें सात विदेशी खिलाड़ी हैं। उनकी टीम में केवल तीन ही प्लेयरों की जगह बची है और उसमें से केवल एक विदेशी प्लेयर को उन्हें लेना है।

ये भी पढ़ें: सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले 3 खिलाड़ी जिन्हें आईपीएल नीलामी में चुना जा सकता है

अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में आकाश चोपड़ा ने सनराइजर्स हैदराबाद को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि सनराइजर्स की टीम को ऑक्शन में बहुत कम खिलाड़ियों को खरीदने की जरुरत है। हालांकि उन्होंने जेसन होल्डर और मिचेल मार्श दोनों खिलाड़ियों को रिटेन करने पर हैरानी जताई। आकाश चोपड़ा ने कहा,

ये पहली बार है जब मैं देख रहा हूं कि किसी टीम को मुंबई इंडियंस से भी कम प्लेयरों की जरुरत है। उन्हें ऑक्शन में केवल तीन जगह भरनी है, जिसमें से एक विदेशी प्लेयर होगा। उन्होंने जेसन होल्डर और मिचेल मार्श दोनों ऑलराउंडर्स को रिटेन किया है जो मेरे हिसाब से गलत है।

सनराजइर्स हैदराबाद के पास सारे प्लेयर्स मौजूद हैं - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा ने कहा कि सनराइजर्स की टीम में सारे प्लेयर्स और उनके बैकअप मौजूद हैं। उन्होंने आगे कहा,

अगर हम उनकी प्लेइंग इलेवन को देखें तो वॉर्नर, केन और बेयरेस्टो साथ खेल सकते हैं और साहा से ओपनिंग करवा सकते हैं। चार नंबर पर उनके पास मनीष पांडे का विकल्प है और पांचवें नंबर पर पर कई सारे ऑप्शन मौजूद हैं। इसके अलावा वो होल्डर और मार्श में से भी किसी एक को खिला सकते हैं। उनके पास गेंदबाजी में नटराजन, भुवी और शाहबाज नदीम का ऑप्शन है। इसके अलावा खलील अहमद और संदीप शर्मा भी हैं। मोहम्मद नबी भी उनकी टीम में हैं जिन्हें मौका ही नहीं मिलता है।

ये भी पढ़ें: 12 साल बाद आईपीएल में वापसी करना चाहता है दिग्गज गेंदबाज, इंटरनेशनल क्रिकेट में भी वापसी की इच्छा

Published 02 Feb 2021, 10:26 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now