सनराइजर्स हैदराबाद ने डेविड वॉर्नर को कहा- उम्‍मीद है कि आपका आईपीएल मेगा ऑक्‍शन अच्‍छा हो

एसआरएच ने वॉर्नर को आईपीएल 2022 मेगा ऑक्‍शन से पहले रिलीज कर दिया है
एसआरएच ने वॉर्नर को आईपीएल 2022 मेगा ऑक्‍शन से पहले रिलीज कर दिया है

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने मंगलवार को बाएं हाथ के बल्‍लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) को एशेज सीरीज (Ashes Series) जीतने की बधाई दी और साथ ही शुभकामनाएं दी कि ऑस्‍ट्रेलियाई (Australia Cricket team) को मेगा ऑक्‍शन में जबरदस्‍त सफलता मिले।

यह ध्‍यान देने वाली बात है कि एसआरएच ने वॉर्नर को आईपीएल 2022 मेगा ऑक्‍शन से पहले रिलीज कर दिया है। बाएं हाथ के बल्‍लेबाज को आईपीएल 2021 में टीम से बाहर निकाल दिया था और उन्‍हें कप्‍तानी से भी हटा दिया था।

एसआरएच के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने ट्वीट किया, 'डेविड वॉर्नर एशेज जीतने की शुभकामनाएं। ऐसा लगता है कि आपकी वापसी हुई और पार्टी का आनंद उठाइए। दूसरी तरफ हम उम्‍मीद करते हैं कि आपका ऑक्‍शन अच्‍छा हो।'

फ्रेंचाइजी का यह ट्वीट तब आया जब वॉर्नर ने एसआरएच के हेड कोच टॉम मूडी का मजाक बनाया।

वॉर्नर ने एक फैन के ट्वीट पर जवाब दिया, 'बाहा, इस पर शक है।' फैन ने ट्वीट किया था, 'टॉम कैसे एसआरएच के लिए एक अच्‍छा ऑक्‍शन हो सकता है? प्‍लीज।'

ऑस्‍ट्रेलिया की शानदार जीत

तेज गेंदबाज स्‍कॉट बोलैंड ने केवल 7 रन देकर छह विकेट लिए, जिसकी बदौलत ऑस्‍ट्रेलिया ने इंग्‍लैंड को दूसरी पारी में केवल 68 रन पर ऑलआउट कर दिया। इस तरह कंगारू टीम ने तीसरा टेस्‍ट एक पारी और 14 रन के अंतर से जीता। इस जीत के साथ ही ऑस्‍ट्रेलिया ने पांच मैचों की सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बना ली है।

बोलैंड ने टेस्ट डेब्यू पर पांच या उससे ज्यादा विकेट लेने के दौरान सबसे कम रन रन खर्च करने का नया रिकॉर्ड बना डाला है। इस मामले में कई दिग्गज गेंदबाज पीछे छूट गए हैं। बोलैंड के बाद लिस्ट में ऑस्ट्रेलिया के चार्ल्स टर्नर और दक्षिण अफ्रीका के वर्नोन फिलेंडर हैं, जिन्होंने डेब्यू टेस्ट में 15 रन देकर ऐसा किया था। टर्नर ने 1887 में इंग्लैंड के खिलाफ और फिलेंडर ने 2011 में ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध यह धमाल मचाया था। इसके अलावा बोलौंड ने 144 वर्षों में मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) पर डेब्यू टेस्ट में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी का कीर्तिमान भी छुआ है।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
App download animated image Get the free App now