सुरेश रैना ने उन 3 खिलाड़ियों के नाम बताए जिनसे वो सबसे ज्यादा प्रभावित हैं, ऋषभ पंत को नहीं किया शामिल

सुरेश रैना
सुरेश रैना

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) ने वर्तमान के उन तीन युवा खिलाड़ियों के नाम बताए हैं जिनसे वो सबसे ज्यादा प्रभावित हैं। एक इंटरव्यू के दौरान सुरेश रैना ने इन तीनों खिलाड़ियों के नाम लिए। चौंकाने वाली बात ये है कि ऋषभ पंत का नाम इसमें शामिल नहीं है।

न्यूज 24 पर इंटरव्यू के दौरान सुरेश रैना से पूछा गया कि वर्तमान में वो कौन से ऐसे तीन खिलाड़ी हैं जिन्होंने उनको सबसे ज्यादा प्रभावित किया है। इस सवाल के जवाब में रैना ने ऋतुराज गायकवाड़, देवदत्त पडिक्कल और अक्षर पटेल का नाम लिया।

सुरेश रैना ने अपने इंटरव्यू के दौरान कहा,

मेरे हिसाब से कर्नाटक से देवदत्त पडिक्कल और इसके बाद महाराष्ट्र से ऋतुराज गायकवाड़ ने मुझे काफी प्रभावित किया है। ये दोनों काफी जबरदस्त खिलाड़ी हैं। वहीं अक्षर पटेल ने भी काफी कड़ी मेहनत की है और रविंद्र जडेजा की अनुपस्थिति में उनका परफॉर्मेंस काफी शानदार रहा था।

ये भी पढ़ें: रविचंद्रन अश्विन इंग्लैंड में प्रमुख टीम के लिए खेलेंगे मैच, टेस्ट सीरीज से पहले लिया फैसला

सुरेश रैना ने ऋषभ पंत को नहीं चुनने का कारण बताया

सुरेश रैना ने ये भी बताया कि उन्होंने ऋषभ पंत को इस कैटेगरी में क्यों नहीं रखा है। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा,

ऋषभ पंत अब सीनियर प्लेयर्स की कैटेगरी में आ गए हैं। वो अब बड़े हो चुके हैं। वो अब केवल छक्के ही नहीं लगाते हैं बल्कि चौके भी लगाते हैं।

सुरेश रैना ने इसके अलावा मोहम्मद सिराज की भी काफी तारीफ की और राहुल द्रविड़ की इंडियन क्रिकेट में उनके योगदान के लिए काफी तारीफ की। रैना ने कहा कि सिराज काफी अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं और इसका श्रेय राहुल द्रविड़ को जाता है जिन्होंने अंडर-19 टीम के साथ काफी कड़ी मेहनत की। यही वजह है कि श्रीलंका दौरे के लिए उन्हें कोच बनाया गया और मेरी शुभकामनाएं शिखर धवन के भी साथ हैं।

ये भी पढ़ें: डेविड वॉर्नर ने सूर्यकुमार यादव की ऑल टाइम IPL इलेवन में शामिल नहीं किए जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता