Create
Notifications

सुरेश रैना ने रविंद्र जडेजा को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया, फील्डिंग को लेकर बयान

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
reaction-emoji
Nitesh

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) ने ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। रैना ने कहा है कि जडेजा एक कंपलीट प्लेयर हैं और उन्हें तीनों फॉर्मेट का हिस्सा होना चाहिए।

रविंद्र जडेजा ने अभी तक आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए जबरदस्त प्रदर्शन किया है। वो 102 रन बना चुके हैं और पांच विकेट चटका चुके हैं। इसके अलावा मैदान में जबरदस्त फील्डिंग करते हुए उन्होंने सात कैच भी पकड़े हैं।

सीएसके टीवी पर रविंद्र जडेजा को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए सुरेश रैना ने कहा "जडेजा काफी अच्छी बैटिंग कर रहे हैं और गेंदबाजी भी जबरदस्त तरीके से कर रहे हैं। इसके अलावा वो अभी तक 7-8 कैच भी पकड़ चुके हैं। जडेजा जैसा प्लेयर तीनों फॉर्मेट का हिस्सा होना चाहिए।"

ये भी पढ़ें: "ऋषभ पंत भारतीय टीम के अगले कप्तान बन सकते हैं"

सुरेश रैना और रविंद्र जडेजा दोनों ही प्लेयर काफी समय से चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एकसाथ खेल रहे हैं। रैना पहले सीजन से ही सीएसके का हिस्सा हैं, वहीं जडेजा 2011 के बाद से टीम के साथ जुड़े थे। जब दो सालों के लिए चेन्नई सुपर किंग्स को सस्पेंड किया गया था तब जडेजा ने रैना की कप्तानी में गुजरात लॉयंस के लिए खेला था।

रविंद्र जडेजा अपनी फील्डिंग से मैच का पासा पलट सकते हैं - सुरेश रैना

सुरेश रैना ने जडेजा की काफी तारीफ की और कहा "वो काफी कड़ी मेहनत करते हैं। मैं ये कहुंगा कि वो वर्ल्ड में नंबर एक प्लेयर हैं। मुझे उनका एट्टीट्यूड पसंद है, जिस तरह से वो अपनी फील्डिंग का लुत्फ उठाते हैं। वो एक ऐसे प्लेयर हैं जो मोमेंटम चेंज कर सकते हैं। जो भी कप्तान होता है उन्हें अपनी टीम में चाहता है। जब चीजें आपके पक्ष में ना हों तो एक कैच या फिर रन आउट पूरे मोमेंटम को बदल सकता है।"

ये भी पढ़ें: हर्षल पटेल ने बताया कि आरसीबी में ट्रेड होने के बाद उन्होंने किस तरह से IPL की तैयारी की थी


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...