Create
Notifications

सूर्यकुमार यादव ने बताया कि इशान किशन उनसे पहले बैटिंग करने के लिए क्यों आए

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
reaction-emoji
सावन गुप्ता

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के दिग्गज बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने बताया कि पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ मुकाबले में इशान किशन (Ishan Kishan) उनसे पहले बैटिंग करने के लिए क्यों आए। उन्होंने इसके पीछे एक बड़ी वजह बताई है।

इशान किशन पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में तीसरे नंबर पर बैटिंग करने के लिए उतरे। आमतौर पर सूर्यकुमार यादव इस पोजिशन पर खेलते हैं लेकिन शुक्रवार को हुए मुकाबले में इशान किशन को प्रमोट किया गया। हालांकि उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा और 17 गेंद पर वो सिर्फ छह रन बनाकर आउट हो गए। वहीं सूर्यकुमार यादव ने चौथे नंबर पर आकर कप्तान रोहित शर्मा के साथ 79 रनों की जबरदस्त पार्टनरशिप की।

ये भी पढ़ें: रवि बिश्नोई ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ जबरदस्त गेंदबाजी के बाद दिया बड़ा बयान, के एल राहुल का जिक्र

सूर्यकुमार यादव ने इशान किशन को प्रमोट किए जाने का कारण बताया

पोस्ट मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्पोर्ट्सकीड़ा के सवाल पर सूर्यकुमार यादव ने इशान किशन को उनसे पहले भेजे जाने का कारण बताया। उन्होंने कहा,

इशान का प्रमोशन पूरी तरह से टीम मैनेजमेंट का फैसला था। हमने फैसला किया था कि अगर बाएं हाथ का बल्लेबाज आउट होगा तो बाएं हाथ के बल्लेबाज को ही भेजा जाएगा। पिछले कुछ सालों से उनका और हमारा रोल लगभग एक जैसा रहा है। इसलिए मैं पूरी तरह से इस फैसले के साथ था। हमें अपने प्लान के बारे में अच्छी तरह से पता था।

आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस को पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले में 9 विकेटों से करारी हार का सामना करना पड़ा। मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा के 63 रनों के बावजूद 20 ओवर में 131/6 का मामूली स्कोर बनाया, जिसके जवाब में पंजाब किंग्स ने 18वें ओवर में सिर्फ एक विकेट खोकर जीत हासिल कर ली।

ये भी पढ़ें: जिम्बाब्वे के खिलाफ हार के बाद बाबर आजम ने दी बड़ी प्रतिक्रिया


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...