Create
Notifications

श्रेयस अय्यर की जगह दूसरे वनडे में सूर्यकुमार यादव और ऋषभ पंत में से किसी एक के चयन को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

सूर्यकुमार यादव और ऋषभ पंत
सूर्यकुमार यादव और ऋषभ पंत
reaction-emoji
सावन गुप्ता

पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) की प्लेइंग इलेवन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। खासकर उन्होंने बताया है कि श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की जगह दूसरे वनडे में कौन सा प्लेयर खेल सकता है। आकाश चोपड़ा के मुताबिक अय्यर की जगह सूर्यकुमार यादव के खेलने के आसार ज्यादा हैं और ऋषभ पंत को शायद ही मौका मिले।

श्रेयस अय्यर को पहले वनडे के दौरान कंधे में चोट लग गई थी। उनकी ये इंजरी इतनी गहरी है कि वो ना केवल वनडे सीरीज बल्कि पूरे आईपीएल से भी बाहर हो गए हैं। ऐसे में नंबर 4 पर भारतीय टीम को उनके रिप्लेसमेंट की जरुरत पड़ेगी।

ये भी पढ़ें: दिल्ली कैपिटल्स के ऑलराउंडर क्रिस वोक्स ने पूरे आईपीएल सीजन तक के लिए उपलब्ध रहने को लेकर दी प्रतिक्रिया

ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान आकाश चोपड़ा ने बताया कि सूर्यकुमार यादव को दूसरे मुकाबले में अय्यर की जगह मौका मिल सकता है। उन्होंने कहा,

सूर्यकुमार यादव और ऋषभ पंत में से किसी एक का चयन होगा। अगर ये वनडे सीरीज टेस्ट श्रृंखला के बाद खेली जा रही होती तो फिर आंख बंद करके पंत को लिया जाता। लेकिन अब हम कह सकते हैं कि सूर्यकुमार को मौका मिलने के आसार ज्यादा हैं क्योंकि इन दिनों हर हफ्ते भारतीय टीम का फ्लेवर चेंज हो जाता है और इस वक्त सूर्यकुमार यादव का फ्लेवर है। इसलिए मुझे लग रहा है कि दूसरे वनडे में वो अपना डेब्यू करेंगे।

सूर्यकुमार यादव ने टी20 सीरीज में किया था जबरदस्त प्रदर्शन

सूर्यकुमार यादव
सूर्यकुमार यादव

आपको बता दें कि सूर्यकुमार यादव ने हाल ही में टी20 सीरीज के दौरान अपना डेब्यू किया था और उन्होंने जबरदस्त बल्लेबाजी की थी। अपनी पहली टी20 पारी में ही उन्होंने ताबड़तोड़ अर्धशतक लगाया था। ऐसे में वो उम्मीद करेंगे कि उनको वनडे मुकाबलों में भी मौका मिले।

ये भी पढ़ें: रॉबिन उथप्पा ने बताया कि चेन्नई सुपर किंग्स में शामिल किए जाने के बाद उनकी एम एस धोनी से क्या बात हुई थी


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...