Create
Notifications

सूर्यकुमार यादव ने इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी पहली पारी को लेकर प्रतिक्रिया दी

Photo Credit - BCCI
Photo Credit - BCCI
सावन गुप्ता
visit

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के प्रमुख बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी पहली पारी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि वो स्ट्राइक लेने के लिए इतने उत्साहित थे कि बैटिंग करने के लिए भागकर जा रहे थे।

मुंबई इंडियंस के अफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किए गए वीडियो में सूर्यकुमार यादव ने अपनी पहली इंटरनेशनल पारी का अनुभव शेयर किया। उन्होंने कहा,

अगर आपने देखा हो तो मैं उस वक्त काफी उत्साहित था। निश्चित तौर पर मैं खुश नहीं था क्योंकि रोहित शर्मा तुरंत आउट हुए थे। लेकिन जब वो अंदर जा रहे थे तो मैं काफी एक्साइटेड था। मैं दौड़कर बल्लेबाजी के लिए पहुंचा। इस मौके का इंतजार मैं काफी समय से कर रहा था। ड्रेसिंग रूम में बैठे हुए मैं यही सोच रहा था कि मैच कब शुरु होगा ? मुझे कब बैटिंग का मौका मिलेगा? जब पैड पहनकर मैं डगआउट में बैठने आया तो फिर थोड़ा नर्वस था। नर्वस होना काफी अहम है क्योंकि अगर आप नर्वस नहीं होंगे तो फिर परफॉर्म कैसे करेंगे।

ये भी पढ़ें: बांग्लादेश दौरे पर गई श्रीलंका टीम ने जताई बड़ी चिंता, प्रमुख कारण आया सामने

इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान सूर्यकुमार यादव ने अपना डेब्यू किया था

आपको बता दें कि सूर्यकुमार यादव ने अपना इंटरनेशनल डेब्यू इसी साल इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले के दौरान किया था। उस मैच में उन्हें बैटिंग का मौका नहीं मिला था और अगले मुकाबले से उन्हें ड्रॉप कर दिया गया था। इसके बाद चौथे टी20 के लिए एक बार फिर उन्हें टीम में शामिल किया गया और उन्होंने 31 गेंद पर 57 रनों की जबरदस्त पारी खेल दी।

सूर्यकुमार यादव ने बताया कि स्ट्राइक लेते वक्त वो खुद को कह रहे थे कि अपना नैचुरल गेम खेलना है। मैंने खुद से कहा कि मुझे कुछ अलग नहीं करना है।

ये भी पढ़ें: इंग्लैंड-इंडिया टेस्ट सीरीज के शेड्यूल में बदलाव को लेकर आया बड़ा अपडेट


Edited by सावन गुप्ता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now