Create
Notifications

"जब भी मुझसे गेंदबाजी के लिए कहा जाएगा मैं पूरी तरह से तैयार रहुंगा"

Photo Credit -Mumbai Indians
Photo Credit -Mumbai Indians
सावन गुप्ता
visit

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने हाल ही में अपनी गेंदबाजी क्षमता को लेकर बयान दिया और कहा कि उन्हें जब भी मौका मिलता है वो नेट्स में गेंदबाजी करते रहते हैं। उन्होंने कहा कि वो गेंदबाजी कर सकते हैं और मौका मिलने पर इसके लिए पूरी तरह से तैयार रहेंगे।

सूर्यकुमार यादव राइट ऑर्म मीडियम पेस बॉलिंग करते हैं। इसके अलावा वो ऑफ स्पिन गेंदबाजी भी कर चुके हैं। फ्रेंचाइज क्रिकेट में उन्होंने थोड़ी बहुत गेंदबाजी जरुर की थी लेकिन 2014 में एक्शन संदिग्ध पाए जाने के कारण उन्होंने बॉलिंग करना छोड़ दिया था।

ये भी पढ़ें: मेरा लक्ष्य भारतीय टीम की तरफ से खेलना है, चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज का बयान

एमआई टीवी पर इंस्टाग्राम लाइव के दौरान पार्थिव पटेल ने मजाकिया अंदाज में सूर्यकुमार यादव से अपनी गेंदबाजी पर बात करने को कहा। इस पर सूर्यकुमार यादव ने जवाब दिया। उन्होंने कहा,

वो हमेशा मेरी गेंदबाजी के पीछे क्यों पड़े रहते हैं। मैंने अभी गेंदबाजी बंद नहीं की है और नेट्स में करता रहता हूं। जब भी मुझे मैच में गेंदबाजी का मौका मिलेगा मैं तैयार रहुंगा। पार्थिव भाई चिंता मत करिए, आप जल्द ही मुझे गेंदबाजी करते हुए देखेंगे।

सूर्यकुमार यादव अभी तक 36 विकेट चटका चुके हैं

सूर्यकुमार यादव के अगर बॉलिंग करियर की बात करें तो उन्होंने कुल मिलाकर 36 विकेट चटकाए हैं। इनमें से 24 विकेट उन्होंने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में लिए हैं। इसके अलावा छह-छह विकेट उन्होंने लिस्ट ए गेम और टी20 क्रिकेट में लिया।

अगर सूर्यकुमार यादव लगातार बॉलिंग प्रैक्टिस करें और अपनी गेंदबाजी को डेवलप कर लें तो वो इंडियन टीम की तरफ से भी बॉलिंग कर सकते हैं। भारतीय टीम में इस वक्त पार्ट टाइम गेंदबाजों की कमी है और सूर्यकुमार यादव एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें: "कैमरन बैनक्रोफ्ट के नए खुलासे के बाद स्टीव स्मिथ के कप्तान बनने की संभावनाओं को लगा झटका"


Edited by सावन गुप्ता

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now