Create

इंग्लैंड से सस्पेंड किया गया खिलाड़ी प्रमुख टीम के लिए खेलेगा मैच

ओली रॉबिन्सन
ओली रॉबिन्सन

हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट से सस्पेंड किए गए इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन (Ollie Robinson) एक अहम टीम के लिए मुकाबला खेलेंगे। अफेंसिव ट्वीट्स के कारण ओली रॉबिन्सन को इंटरनेशनल क्रिकेट से सस्पेंड कर दिया गया था और उसके बाद उन्होंने क्रिकेट से ब्रेक लेने का फैसला किया था। हालांकि अब वो काउंटी क्लब ससेक्स की दूसरी टीम के लिए खेलेंगे।

साल 2012 और 2013 में ओली रॉबिन्सन ने नस्लवादी और सेक्सिस्ट कमेंट किए थे और उनका ये पुराना ट्वीट सामने आने के बाद उनके खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गई थी। ओली रॉबिन्सन ने न्यूजीलैंड के खिलाफ लॉर्ड्स टेस्ट मैच में अपना डेब्यू किया था और जबरदस्त प्रदर्शन किया था। उन्होंने कुल मिलाकर सात विकेट चटकाए थे और बल्ले से भी अपना अहम योगदान दिया था।

ये भी पढ़ें: शुभमन गिल ने बताया कि वो बल्लेबाजी करते वक्त अपने साथ लाल रुमाल क्यों रखते हैं

हैम्पशायर के खिलाफ मुकाबले में ओली रॉबिन्सन लेंगे हिस्सा

सोमवार को इस बात की पुष्टि की गई कि ओली रॉबिन्सन हैम्पशायर के खिलाफ टी20 मुकाबले में ससेक्स की सेकेंड टीम के लिए खेलेंगे। ये मुकाबला मंगलवार को खेला जाएगा। इससे पहले वो टी20 ब्लास्ट में ग्लूस्टरशायर और हैंपशायर के बीच मुकाबले में हिस्सा नहीं ले पाए थे। इसकी वजह ये थी कि उन्होंने अपने ट्वीट को लेकर हुए कंट्रोवर्सी के बाद फैमिली के साथ समय बिताने का फैसला किया था।

ओली रॉबिन्सन के पुराने ट्वीट पर विवाद होने के बाद इंग्लैंड के कई और पूर्व दिग्गज क्रिकेटरों के ट्वीट निकलकर सामने आए थे। इंग्लिश टीम के कप्तान इयोन मोर्गन और विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर का भी ट्वीट आया था जिसमें वो इंग्लिश के लिए फैंस का मजाक उड़ाते हुए दिख रहे थे।

ये भी पढ़ें: भारत की दो टीमों के बीच हुए इंट्रा-स्क्वॉड मैच की हाईलाइट, के एल राहुल ने रविंद्र जडेजा की गेंद पर लगाया छक्का

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment