Create
Notifications

"योजना के मुताबिक सिडनी टेस्‍ट आयोजित होगा" न्‍यू साउथ वेल्‍स के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री का बयान

ऑस्‍ट्रेलिया ने एशेज सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बनाई
ऑस्‍ट्रेलिया ने एशेज सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बनाई
Vivek Goel

न्‍यू साउथ वेल्‍स के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री ब्रेड हेजार्ड ने कहा कि आगामी एशेज सीरीज (Ashes Series) का सिडनी टेस्‍ट योजना के मुताबिक खेला जाएगा। उन्‍होंने कहा कि राज्‍य में कोविड-19 मामले बढ़ने के बीच खिलाड़‍ियों की सुरक्षा से कोई समझौता नहीं किया जाएगा। चौथा टेस्‍ट सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में जनवरी से शुरू होगा।

न्‍यू साउथ वेल्‍स में कोविड-19 नियमों के मुताबिक अगर कोई पॉजिटिव मामले के करीबी संपर्क में आता है तो उसे सात दिनों के लिए एकांतवास में रहना अनिवार्य है। एनएसडब्‍ल्‍यू में सोमवार को 6000 से ज्‍यादा मामले दर्ज किए गए, जिसमें संक्रमण में वृद्धि देखी गई है। हालांकि, हेजार्ड ने भरोसा दिलाया कि वो स्‍वास्‍थ्‍य अधिकारियों के साथ काम कर रहे हैं ताकि योजना के मुताबिक मैच आयोजित किया जा सके।

हेजार्ड ने बयान में कहा, 'सिडनी क्रिकेट ग्राउंड टेस्‍ट पवित्र है, कोविड-19 के साथ हमारी जिंदगी के तीसरे साल की शुरूआत का महत्‍वपूर्ण दिन है। मैं क्रिकेट प्रेमी जनता को आश्वस्त करना चाहता हूं, हमारे नियमों के तहत किसी भी खिलाड़ी को कोविड -19 के एक ज्ञात मामले के संपर्क में आने के लिए केवल एक नकारात्मक परिणाम प्राप्त होने तक परीक्षण और अलग करने के लिए कहा जाएगा।'

उन्‍होंने आगे कहा, 'अगर टीम में कोई मामले आते हैं, उनके सपोर्ट स्‍टाफ या परिवार, हम शामिल उन लोगों के साथ काम कर रहे हैं ताकि उनकी सुरक्षा सुनिश्चित कर सके और ऐसे में अन्‍य लोगों को परेशानी नहीं हो।' मेलबर्न में इंग्‍लैंड के सपोर्ट स्‍टाफ और उनके परिवार के दो सदस्‍य कोविड19 पॉजिटिव पाए गए थे। उन्‍हें एकांतवास कर दिया गया था।

हालांकि, रेपिड एंटीजेन टेस्‍ट में इंग्लिश टीम और प्रबंधन के लोगों का रिजल्‍ट निगेटिव आया। उन्‍हें ग्राउंड में जाने की अनुमति मिली। ऑस्‍ट्रेलिया ने तीसरा टेस्‍ट एक पारी और 14 रन के अंतर से जीता। ऑस्‍ट्रेलिया ने पांच मैचों की सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बनाई है।


Edited by Vivek Goel

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...