Create

टी नटराजन इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले से हो सकते हैं बाहर

टी नटराजन
टी नटराजन
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के प्रमुख युवा खिलाड़ी टी नटराजन (T Natarajan) इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले से बाहर हो सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक नटराजन इस वक्त बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी (एनसीए) में रिहैबिलिटेशन प्रक्रिया से गुजर रहे हैं।

एनसीए ने इंडियन टीम मैनेजमेंट को बता दिया है कि नटराजन कम से कम 12 मार्च तक उपलब्ध नहीं रहेंगे। इसका मतलब ये हुआ कि वो पहले टी20 मुकाबले में नहीं खेल पाएंगे। टी नटराजन ने आखिरी बार ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारत की तरफ से खेला था। इसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए उन्हें रेस्ट दिया गया था और पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए टीम में जगह दी गई थी।

ये भी पढ़ें: भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप जीतने के लिए फेवरिट है, इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी का बयान

टी नटराजन ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर अपनी गेंदबाजी से सबको प्रभावित किया था

नटराजन ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जबरदस्त प्रदर्शन किया था। लिमिटेड ओवर्स में बेहतरीन परफॉर्मेंस के बाद उन्हें टेस्ट टीम में जगह दी गई और वहां भी उन्होंने अपनी उपयोगिता साबित की। नटराजन ने टी20 सीरीज में सबसे ज्यादा छह विकेट चटकाए थे और उनकी इकॉनमी रेट सिर्फ 6.92 की रही थी।

इससे पहले खबरें आई थीं कि राहुल चाहर को भारतीय टी20 टीम में शामिल किया जा सकता है। राहुल तेवतिया और वरुण चक्रवर्ती की फिटनेस पर संशय बना हुआ है। ऐसे में राहुल चाहर को टीम में शामिल किया जा सकता है। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में स्टैंड बाय खिलाड़ियों में से एक नाम राहुल चाहर का भी था।

21 साल के चाहर मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल 2020 में काफी सफल रहे। उन्होंने 2019 में भारत के लिए टी20 में पदार्पण किया लेकिन वेस्टइंडीज के खिलाफ कैरेबियाई सरजमीं में खेलने के बाद से फिर से नहीं खेले।

ये भी पढ़ें: "मैंने राहुल द्रविड़ से ऋषभ पंत के बारे में पूछा कि ये लड़का कौन है जो इतनी ताबड़तोड़ बैटिंग कर रहा है"


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...