Create

"हार्दिक पांड्या के खराब फॉर्म की वजह से ऋषभ पंत को 20वें ओवर तक बैटिंग करना चाहिए"

ऋषभ पंत ने पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में बेहतरीन बल्लेबाजी की थी
ऋषभ पंत ने पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में बेहतरीन बल्लेबाजी की थी
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का फॉर्म इस वक्त अच्छा नहीं है और इसी वजह से ऋषभ पंत को 20वें ओवर तक बल्लेबाजी करना चाहिए।

भारतीय टीम को रविवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबला खेलना है और सेमीफाइनल में जाने के लिए ये मैच जीतना हर हाल में जरूरी है। भारतीय टीम चाहेगी कि वो इस मुकाबले को जीतकर आगे बढ़ें। हालांकि उसके लिए टीम सेलेक्शन और सभी खिलाड़ियों का परफॉर्म करना काफी जरूरी है।

हार्दिक पांड्या का खराब फॉर्म टीम के लिए सबसे बड़ा चिंता का विषय रहा है। वो ना तो गेंदबाजी कर रहे हैं और ना ही बल्ले से कोई बड़ा कारनामा कर पाए हैं और इसी वजह से टीम को काफी नुकसान उठाना पड़ा है। देखने वाली बात होगी कि न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले में उनका परफॉर्मेंस कैसा रहता है।

ऋषभ पंत को डेथ ओवर्स में मैच फिनिश करना चाहिए - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान आकाश चोपड़ा ने कहा कि ऋषभ पंत को अब मैच फिनिश करने की जिम्मेदारी उठानी होगी। उन्होंने कहा,

ईमानदारी से कहें तो हार्दिक पांड्या इस वक्त अच्छे फॉर्म में नहीं हैं। हम सभी उनके फॉर्म में आने की उम्मीद कर रहे हैं लेकिन अभी तक उनका फॉर्म अच्छा नहीं रहा है। इसलिए ऋषभ पंत को वहां पर 20वें ओवर तक रहना चाहिए। जिस तरह से वो बल्लेबाजी करते हैं उसे देखते हुए डेथ ओवर्स में उनसे बेहतर विकल्प और कोई नहीं हो सकता है। सूर्यकुमार यादव भी हैं लेकिन वो टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज हैं। इसलिए ऋषभ पंत भारतीय टीम के एक्स फैक्टर हैं और उन्हें आखिर तक बल्लेबाजी करना चाहिए।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...