विराट कोहली की पारी को लेकर पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने दी ये प्रतिक्रिया

Nitesh
बाबर आजम ने विराट कोहली की पारी को लेकर बड़ा बयान दिया
बाबर आजम ने विराट कोहली की पारी को लेकर बड़ा बयान दिया

पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने विराट कोहली (Virat Kohli) की पारी की काफी तारीफ की है। उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली ने जिस तरह की पारी खेली उससे उनका कॉन्फिडेंस काफी बढ़ गया होगा और उनकी मानसिकता भी काफी मजबूत हुई होगी।

विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच में जबरदस्त पारी खेलकर टीम को मैच जिताया। 31 रन पर चार विकेट गंवाकर टीम इंडिया काफी मुश्किल में थी लेकिन हार्दिक पांड्या और विराट कोहली की साझेदारी ने पूरे मैच का पासा ही पलट दिया। हार्दिक पांड्या और विराट कोहली ने पांचवें विकेट के लिए 113 रनों की जबरदस्त साझेदारी कर टीम की मैच में वापसी करा दी। विराट कोहली ने सिर्फ 53 गेंद पर 6 चौके और 4 छक्के की मदद से नाबाद 82 रन बनाए और आखिर तक क्रीज पर डटे रहकर टीम को जीत दिलाई।

विराट कोहली का कॉन्फिडेंस इस पारी के बाद बढ़ गया होगा - बाबर आजम

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम आए। इस दौरान उनसे विराट कोहली को लेकर सवाल पूछा गया। बाबर आजम ने कहा 'पहले विराट कोहली काफी संघर्ष कर रहे थे और उसके बाद उन्होंने कमबैक किया। इस तरह की बड़ी पारी खेलने के बाद उनका कॉन्फिडेंस जरूर बढ़ा होगा। जब आप अपनी टीम के लिए इस तरह के मुकाबले जीतते हैं तब फिर आपका कॉन्फिडेंस काफी बढ़ जाता है और मेंटल लेवल में भी काफी इजाफा होता है।'

बाबर आज़म ने इससे पहले ये भी कहा था कि यह एक कड़ा मुकाबला रहा। हमने गेंदबाजी की शुरुआत अच्छी की लेकिन बाद के गेम का क्रेडिट विराट कोहली और हार्दिक पांड्या को जाता है। उन्होंने मोमेंटम शिफ्ट करते हुए गेम को शानदार तरीके से फिनिश किया। नई गेंद में थोड़ी स्विंग और सीम हो तो खेलना आसान नहीं होता।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now