कनाडा के 3 धाकड़ खिलाड़ी जो पाकिस्तान के लिए बड़ा खतरा बन सकते हैं, हार से बाबर आज़म की टीम होगी बाहर

कनाडा के इन 3 खिलाड़ियों पर रहेंगी सबकी नजरें
कनाडा के इन 3 खिलाड़ियों पर रहेंगी सबकी नजरें

Pakistan vs Canada: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम आज कनाडा के खिलाफ करो या मरो का मुकाबला खेलने उतरेगी। ग्रुप स्टेज में पाकिस्तान को अब तक दोनों मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं दूसरी ओर कनाडा की टीम ने ग्रुप स्टेज में दो मुकाबले खेले हैं, जिसमें टीम को एक मैच में जीत और एक मैच में शिकस्त का सामना करना पड़ा है।

कनाडा की टीम में कई ऐसे खिलाड़ी मौजूद हैं, जो पाकिस्तान के लिए परेशानी का सबब बन सकते हैं। ऐसे में हम आपको कनाडा के उन 3 खिलाड़ियों के बारे में बताएंगे जो पाकिस्तान के लिए मुकाबले को जीतने में मुश्किलें पैदा कर सकते हैं।

पाकिस्तान के लिए बड़ा खतरा बन सकते हैं कनाडा के ये 3 खिलाड़ी

3. नवनीत धालीवाल

कनाडा टीम के भारतीय मूल के सलामी बल्लेबाज नवनीत धालीवाल टीम को तेज शुरुआत दिलाने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अमेरिका के खिलाफ पहले मुकाबले में 44 गेंदों पर 6 चौके और 3 छक्कों की मदद से 61 रन बनाकर टूर्नामेंट की शानदार शुरुआत की थी। नवनीत ने टी20 वर्ल्डकप में अब तक खेले 2 मुकाबले में 67 रन बनाए हैं और वह अगर अच्छी शुरुआत दिलाने में कामयाब रहे तो पाकिस्तान के लिए राह आसान नहीं होगी।

2. निकोलस किर्टन

कनाडा के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज निकोलस किर्टन टी20 वर्ल्ड कप 2024 में कमाल की फॉर्म में हैं। उन्होंने अब तक खेले दोनों मुकाबलो में टीम के लिए अहम पारी खेली है। किटर्न ने अमेरिका के खिलाफ 31 गेंद में 3 चौके और 2 छक्कों की मदद से 51 रन बनाए थे। वहीं आयरलैंड के खिलाफ 49 रन की शानदार पारी खेली थी। निकोलस 2 मैच में 100 रन बना चुके हैं। ऐसे में पाकिस्तानी गेंदबाजों को किर्टन को सस्ते में निपटाना होगा।

3. श्रेयस मोव्वा

कनाडा के विकेटकीपर बल्लेबाज श्रेयस मोव्वा टीम के लिए टी20 वर्ल्ड कप में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नजर आए हैं। उन्होंने अमेरिका के खिलाफ पहले मैच में नाबाद 32 रन और आयरलैंड के खिलाफ 37 रन की उपयोगी पारी खेली थी। श्रेयस पाकिस्तान के खिलाफ भी टीम के लिए अहम भूमिका निभाना चाहेंगे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now