T20 World Cup 2024 : पाकिस्तान की सबसे कमजोर कड़ी आई सामने, अपनी ही टीम को हरा देगा ये खिलाड़ी; सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा ट्रोल

आजम खान को काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है
आजम खान को काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है

Azam Khan Trolled on Social Media : टी20 वर्ल्ड कप के आगाज से पहले पाकिस्तान टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ चार मैचों की टी20 सीरीज खेली। इस सीरीज में पाकिस्तानी टीम को बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा। वहीं इस दौरान पाकिस्तान टीम की एक कमजोर कड़ी आजम खान के रूप में निकलकर सामने आई। आजम खान विकेटकीपिंग और बल्लेबाजी दोनों में फ्लॉप रहे और इसी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

आजम खान को टी20 वर्ल्ड कप के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर पाकिस्तानी टीम में भी सेलेक्ट किया गया है। हालांकि इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में वो जिस तरह से फ्लॉप हुए उसके बाद उनकी काफी आलोचना की जा रही है।चौथे टी20 मुकाबले में वो बल्लेबाजी में एक भी रन नहीं बना पाए और फील्डिंग के दौरान भी कैच ड्रॉप किया। पाकिस्तान टीम को लेकर अब कहा जा रहा है कि आजम खान टीम को मैच हराने के लिए अकेले ही काफी हैं।

आजम खान की फिटनेस का सोशल मीडिया पर जमकर उड़ा मजाक

सोशल मीडिया पर आजम खान की फिटनेस का काफी मजाक उड़ाया जा रहा है। आइए जानते हैं लोगों ने क्या कहा?

आजम खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वो प्रैक्टिस सेशन के दौरान अपनी बॉडी को संभाल नहीं पाते हैं और गिर जाते हैं।
आजम खान गेंदबाजों की तैयारी करवा रहे हैं। कैसे शरीर पर गेंद खाया जाता है।
एक और इंजमाम उल हक या रहकीम कॉर्नवाल।
आजम खान लॉबी और अपने पिता की वजह से पाकिस्तान टीम में हैं। वो क्रिकेट और पाकिस्तान को शर्मशार कर रहे हैं। हालांकि मुझे ये देखकर कोई हैरानी नहीं हुई, क्योंकि पाकिस्तान जैसे भ्रष्ट देश में ऐसा हो सकता है।

आपको बता दें कि इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच चौथा टी20 मुकाबला लंदन में खेला गया। इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम 19.5 ओवर में 157 रन बनाकर सिमट गई। जवाब में इंग्लैंड ने इस टार्गेट को 15.3 ओवर में ही हासिल कर लिया। इस मुकाबले में पाकिस्तान के दो मेन गेंदबाज हारिस रऊफ और नसीम शाह काफी महंगे साबित हुए।

Quick Links

App download animated image Get the free App now