‘बाबर आजम और शाहीन अफरीदी अच्छे दोस्त’, वसीम अकरम के दावे को पाकिस्तानी कोच ने बताया गलत; दिया बड़ा बयान

बाबर आजम और शाहीन अफरीदी के रिश्ते पर वसीम अकरम ने उठाए थे सवाल
बाबर आजम और शाहीन अफरीदी के रिश्ते पर वसीम अकरम ने उठाए थे सवाल

Babar Azam and Shaheen Afridi friendship: पाकिस्तान टीम का प्रदर्शन टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अब तक निराशाजनक रहा है। टीम ने ग्रुप स्टेज में दो मुकाबले खेले हैं और दोनों ही मैच में पाकिस्तान को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा है। खासतौर पर पाकिस्तान को अपने चिरप्रतिद्वंदी भारत से मिली हार के बाद काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

भारत से मिली हार के बाद पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने चौंकाने वाला बयान देते हुए कहा था कि बाबर आजम और शाहीन अफरीदी के बीच बातचीत नहीं हो रही है। अब वसीम के बयान पर पाकिस्तान के सहायक कोच अजहर महमूद ने बड़ी बात कही है।

अजहर महमूद ने वसीम अकरम के बयान को बताया गलत

कनाडा के खिलाफ करो या मरो वाले मुकाबले से पहले पाकिस्तान के सहायक कोच अजहर महमूद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में वसीम अकरम के बयान पर बात करते हुए कहा ‘वसीम ने ऐसा कहा होगा लेकिन मुझे इसकी जानकारी नहीं है। मैंने इसे नहीं देखा है। शाहीन अफरीदी और बाबर आजम निश्चित रूप से बात कर रहे हैं और वह अच्छे दोस्त हैं। वे दोनों पाकिस्तान टीम का हिस्सा हैं।’

पाकिस्तान को लगातार मिली हार के बाद यह भी सवाल उठ रहे थे कि टीम के खराब प्रदर्शन की जिम्मेदारी किसकी है। इस पर अजहर महमूद ने कहा, ‘मुझे लगता है कि जिम्मेदारी हम सभी की है। हम एक टीम मैनेजमेंट के रूप में जिम्मेदारी लेंगे। हम किसी एक की वजह से नहीं हारे हैं यह हमारी भी गलती है। हम किसी खिलाड़ी को यहां नहीं छुपा रहे हैं, सभी लोग यहां हैं। मैंने पहले ये कहा था कि हम एक टीम हैं। बिल्कुल हम यहां बैठे हैं और यह हमारी जिम्मेदारी है। हम अच्छा नहीं कर पा रहे हैं इसलिए मैं यहां बैठा हूं। कल गैरी यहां बैठे थे। तो ऐसा नहीं है कि हम किसी खिलाड़ी को छिपा रहे हैं।’

आपको बता दें पाकिस्तान को अपना अगला मुकाबला कनाडा के खिलाफ आज खेलना है। टीम के लिए यह मैच करो या मरो की तरह होगा। पाकिस्तान की टीम अगर कनाडा से हार जाती है तो उनका वर्ल्ड कप से बाहर होना तय है। टीम को अगर सुपर 8 की रेस में बने रहना है तो उन्हें बड़ी जीत दर्ज करनी होगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now