भारत के खिलाफ महामुकाबले से पहले पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका, दिग्गज खिलाड़ी टूर्नामेंट से होगा बाहर; संन्यास से की थी वापसी

Neeraj
पाकिस्तान के अभियान की शुरुआत निराशाजनक रही
पाकिस्तान के अभियान की शुरुआत निराशाजनक रही

Imad Wasim IND vs PAK: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान की शुरुआत बेहद खराब रही और उसे अपने पहले मैच में यूएसए से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था। अब पाकिस्तान को अपने अगले मैच में टीम इंडिया से भिड़ना है, लेकिन इस हाई-वोल्टेज मैच से पहले पाकिस्तानी फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक स्टार ऑलराउंडर इमाद वसीम टूर्नामेंट से बाहर हो सकते हैं।

पाकिस्तान के पहले मुकाबले से पूर्व ही चोटिल हो गए थे

गौरतबल हो कि इमाद वसीम ने कुछ समय पहले ही संन्यास से वापस आकर खुद को टी20 वर्ल्ड कप 2024 में चयन के लिए उपलब्ध बताया था, जिसके बाद पीसीबी ने उन्हें स्क्वाड में जगह दी थी। लेकिन इमाद साइड स्ट्रेन की समस्या के चलते यूएसए के खिलाफ खेले गए मैच में प्लेइंग XI में शामिल नहीं किए थे।

BBN स्पोर्ट्स की रिपोर्ट के मुताबिक इमाद वसीम टूर्नामेंट से बाहर हो सकते हैं। हालांकि, भारत के विरुद्ध होने वाले मैच में खेलने के लिए इमाद दवाओं और इंजेक्शन का सहारा ले रहे हैं लेकिन अभी उनका खेलना तय नहीं है।

इमाद के टीम से बाहर होने से पाकिस्तान को एक बड़ा झटका लगेगा, क्योंकि वो मौजूदा समय में अच्छी फॉर्म में थे। उनके पास वर्ल्ड की तमाम टी20 लीग में खेलने का अच्छा अनुभव भी है, जो टीम के काम आ सकता है। उनकी जगह मेहरान मुमताज को स्क्वाड में शामिल किया जा सकता है।

यूएसए के खिलाफ हार झेलने के बाद से पाकिस्तान टीम लगातार आलोचना का सामना कर रही है। एक हार और पाकिस्तान के सुपर 8 में पहुंचने के सपने को चकनाचूर कर देगी। ऐसे में अब उसे हर हाल में टीम इंडिया को मात देनी होगी। हालांकि, ये उसके लिए इतना आसान नहीं होगा। आयरलैंड के खिलाफ जीत हासिल करने के बाद रोहित शर्मा एन्ड कंपनी अपनी इस लय को बरकरार रखना चाहेगी।

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए पाकिस्तान का स्क्वाड

बाबर आजम (कप्तान), सैम अयूब, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), फखर जमान, आजम खान (विकेटकीपर), उस्मान खान, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, शाहीन शाह अफरीदी, शादाब खान, मोहम्मद आमिर, अब्बास अफरीदी, नसीम शाह, हारिस रऊफ, अबरार अहमद

Quick Links

App download animated image Get the free App now