'उड़ा के ले गया पूरे पाकिस्तान को'- जसप्रीत बुमराह की खतरनाक गेंदबाजी ने जीता फैंस का दिल; आया प्रतिक्रियाओं का सैलाब  

Neeraj
जसप्रीत बुमराह ने 3 विकेट चटकाए (Photo: ICC)
जसप्रीत बुमराह ने 3 विकेट चटकाए (Photo: ICC)

Fans reactions on Jasprit Bumrah IND vs PAK: टी20 वर्ल्ड कप 2024 का महामुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया। न्यूयॉर्क के स्टेडियम में हुए इस मैच में रोमांच की सारी हदें पार हुईं, क्योंकि टीम इंडिया ने महज 119 का टोटल बनाने के बावजूद 6 रन से शानदार जीत हासिल की।

भारत की इस जीत के हीरो दाएं हाथ के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह रहे, जिन्होंने एक बार फिर साबित किया कि क्यों उनकी गिनती विश्व के सबसे सफल गेंदबाजों में होती है। बुमराह ने अपने 4 ओवर के स्पेल में सिर्फ 14 रन दिए और 3 विकेट हासिल किए।

बुमराह ने 15वें ओवर में सेट बल्लेबाज मोहम्मद रिज़वान को बोल्ड किया और टीम इंडिया की मैच में जबरदस्त वापसी करवाई। इसके बाद उन्होंने 19वें ओवर में महज 3 रन दिए, जिससे अर्शदीप सिंह को आखिरी ओवर में डिफेंड करने के लिए 17 रन मिले थे। बुमराह को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच के ख़िताब से नवाजा गया। वहीं, सोशल मीडिया पर भी बुमराह की जबरदस्त गेंदबाजी को लेकर जमकर प्रतिक्रियाएं आईं।

पाकिस्तान के खिलाफ जसप्रीत बुमराह की शानदार गेंदबाजी के कायल हुए फैंस

(फिर जसप्रीत बुमराह आके उसको उड़ाकर ले गए पूरे पाकिस्तान के साथ।)

(जब कोई पूछे कि जसप्रीत बुमराह क्या करने में सक्षम हैं, तो उन्हें यह दिखाइए।)

(शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन। जसप्रीत बुमराह की शानदार गेंदबाजी के दम पर भारत ने पाकिस्तान को करीबी मुकाबले में हराया।)

(कोई पूछे तो कहना, जसप्रीत बुमराह हार नहीं मानता।)

(विराट कोहली ने 2022 में भारत बनाम पाकिस्तान के बीच होने खेले गए वर्ल्ड कप मैच को जीता, जब 'जीत प्रेडिक्टर' में 15% चांस था। जसप्रीत बुमराह ने 2024 में भारत बनाम पाकिस्तान के बीच होने खेले गए मैच को जीता, जब 'जीत प्रेडिक्टर' में 8% चांस था।)

(क्या स्पेल था, भारत ने 120 रन का बचाव किया, उन्होंने बड़े मैच में दबाव की स्थिति में हमेशा की तरह भारत के लिए अच्छा प्रदर्शन किया।)

(जसप्रीत बुमराह के करियर का सबसे बड़ा अपमान मिचेल स्टार्क से तुलना होना है।)

(शब्द यह बताने के लिए पर्याप्त हैं कि मैं जसप्रीत बुमराह से कितना प्यार करता हूं। इस खेल को खेलने वाला अब तक का सबसे महान खिलाड़ी।)

Quick Links

App download animated image Get the free App now