पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय बल्लेबाजों का फ्लॉप शो, फैंस ने जमकर किया ट्रोल; प्रतिक्रियाओं की बारिश

Neeraj
पाकिस्तान को जीत के लिए 120 रन का टारगेट मिला है (Photo: ICC)
पाकिस्तान को जीत के लिए 120 रन का टारगेट मिला है (Photo: ICC)

India vs Pakistan: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के 19वें मुकाबले में आज भारतीय टीम की भिड़ंत पाकिस्तान से हो रही है। न्यूयॉर्क में खेले जा रहे इस मैच में बाबर आज़म ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया, जिसे उनके गेंदबाजों ने बिल्कुल सही साबित किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम 119 रन पर ढेर हो गई।

भारत की ओर से बेहद खराब बल्लेबाजी देखने को मिली। रोहित शर्मा, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, शिवम दुबे, हार्दिक पांड्या और रविंद्र जडेजा सभी फ्लॉप रहे। हालांकि, ऋषभ पंत ने 31 गेंदों में 42 रन की अहम पारी खेली, जिसकी बदौलत टीम इंडिया 19 ओवर में अपने सभी विकेट खोकर 119 का स्कोर खड़ा करने में सफल हो पाई।

पाकिस्तान की ओर से नसीम शाह और हारिस रऊफ सबसे सफल गेंदबाज रहे और दोनों ने 3-3 विकेट हासिल किए। भारत की फ्लॉप बल्लेबाजी को देखने के बाद फैंस काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं और सोशल मीडिया पर जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

पाकिस्तान के खिलाफ भारत की खराब बल्लेबाजी को लेकर आई प्रतिक्रियाओं पर एक नजर

(यह पहला मौका है जब टीम इंडिया पाकिस्तान के खिलाफ पहली पारी में 20 ओवर खेले बिना ऑल आउट हो गई।)

(ये वही खिलाड़ी जो आईपीएल में इतना अच्छा खेल रहे थे, और आज 20 रन भी नहीं बना पाए। लेकिन इन खिलाड़ियों के दीवाने फैंस हमेशा इनका बचाव करने के लिए तैयार रहते हैं। दोस्तों कृपया समझें कि राष्ट्र सबसे ऊपर है।)

(कोहली एक बार पाकिस्तान के खिलाफ विफल रहे और आज भारत ने संघर्ष किया।)

(भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड की फुटबॉल टीम की तरह है। जो बड़े खिलाड़ी होने के बावजूद लगातार निराश करती है।)

(निम्नलिखित खिलाड़ियों को भारतीय टीम में नहीं होना चाहिए, भले ही वे बाकी मैचों में कैसा भी खेलें - शिवम दुबे, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या और यहां तक कि रोहित शर्मा।)

(बेहतर होगा कि विराट कोहली तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करें और जायसवाल को ओपनर के तौर पर उतारें ताकि अच्छा स्कोर बन सके। इतने दशकों के बाद भारत पाकिस्तान से हारने जा रहा है। अमेरिका ने इस पाकिस्तानी टीम के सामने 159/3 का स्कोर बनाया था और भारत 119 रन पर आउट हो गया।)

Quick Links

App download animated image Get the free App now