IND vs PAK मैच का क्रिस गेल ने उठाया फायदा, विराट और बाबर समेत अन्य स्टार खिलाड़ियों के लिए ऑटोग्राफ, Watch Video

विराट कोहली और बाबर आज़म से ऑटोग्राफ लेते हुए क्रिस गेल (Screenshot: ICC)
विराट कोहली और बाबर आज़म से ऑटोग्राफ लेते हुए क्रिस गेल (Screenshot: ICC)

Chris Gayle takes autograph: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत और पाकिस्तान के बीच हाई-वोल्टेज मुकाबला न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है। पूरी दुनिया के फैंस और क्रिकेटर इस मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस मैच से ठीक पहले वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल ने भारत और पाकिस्तान दोनों देशों के दिग्गजों का ऑटोग्राफ लिया, जिसमें विराट कोहली और बाबर आज़म जैसे स्टार खिलाड़ी भी शामिल रहे।

यूनिवर्स बॉस के नाम से मशहूर क्रिस गेल ने दुनिया भर में अपनी बल्लेबाजी का जलवा बिखेरा है। वह भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले से पहले मैदान पर नजर आए और इस दौरान दोनों देशों के मौजूदा और पूर्व खिलाड़ियों से बात की।

विराट कोहली, रोहित शर्मा और बाबर आजम से क्रिस गेल ने लिया ऑटोग्राफ

क्रिस गेल में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच शुरू होने के ठीक पहले दोनों देशों के कई दिग्गज और अनुभवी खिलाड़ियों से मुलाकात की। आईसीसी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई वीडियो और फोटो शेयर किए हैं, जिसमें यह देखा जा सकता है कि विराट कोहली, रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या, बाबर आजम, वसीम अकरम जैसे दिग्गज खिलाड़ियों से क्रिस गेल अपने ब्लेजर पर ऑटोग्राफ ले रहे हैं।

क्रिस गेल ने दुनिया भर में टी20 लीग खेली हैं, जिसके चलते उनके दुनिया भर में दोस्त हैं। गेल ने लंबे समय तक आईपीएल में हिस्सा लिया है, जिसके चलते उनकी भारतीय खिलाड़ियों से अच्छी दोस्ती है। भारत में रोहित शर्मा, विराट कोहली और हार्दिक पांड्या जैसे खिलाड़ियों को अक्सर उनसे हंसी-मजाक करते देखा गया है। इसके अलावा वह पाकिस्तान की फ्रेंचाइजी आधारित टी20 लीग पाकिस्तान सुपर लीग में भी खेल चुके हैं। पीएसएल में गेल ने कराची किंग्स और लाहौर कलंदर्स की तरफ से खेला है। इसी वजह से उनकी बाबर आज़म और वसीम अकरम से भी अच्छी-खासी जान-पहचान है।

आपको बता दें कि न्यूयॉर्क में खेले जा रहे मुकाबले में कई बार बारिश का खलल देखने को मिला। सबसे पहले टॉस में देरी हुई और फिर जैसे ही टॉस हुआ उसके तुरंत बाद बारिश आ गई। इसके बाद जब मुकाबला शुरू हुआ तो एक ओवर ही बाद फिर से बारिश आ गई। मुकाबले में पहले बल्लेबाजी कर रही भारतीय टीम की हालत ख़राब है टीम ने 100 के स्कोर के अंदर ही अपने 7 विकेट गंवा दिए हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now