"आप एक मैच या एक पिच के आधार पर.."- रोहित और विराट की ओपनिंग जोड़ी को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया; दिग्गज ने कही अहम बात

रोहित शर्मा और विराट कोहली आयरलैंड के खिलाफ़ बड़ी शुरुआत नहीं दिला पाए थे
रोहित शर्मा और विराट कोहली आयरलैंड के खिलाफ़ बड़ी शुरुआत नहीं दिला पाए थे

Rohit Sharma and Virat Kohli opening pair: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 (ICC T20 World Cup 2024) के अपने पहले मैच में भारत ने बड़ा दांव खेला और कप्तान रोहित शर्मा के साथ दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली पारी की शुरुआत के लिए आयरलैंड के खिलाफ़ उतरे। इस जोड़ी ने 16 गेंदों का सामना किया और 22 रन की साझेदारी की, जिसमें ज्यादा योगदान रोहित का ही रहा। इस बीच पूर्व भारतीय लेग स्पिनर पीयूष चावला की प्रतिक्रिया सामने आई है, जिनका मानना है कि एक मैच में अच्छा ना करने के बावजूद भारत को रोहित और विराट के साथ ही पारी की शुरुआत करनी चाहिए।

दरअसल, न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम की पिच गेंदबाजों के लिए काफी ज्यादा मददगार साबित हो रही है और यहां पर बल्लेबाजी आसान नहीं है। ऐसे में कुछ जानकारों का मानना है कि कोहली को नंबर 3 पर आना चाहिए, ताकि वह अच्छी तरह से पारी को एंकर कर सकें। हालांकि, चावला को लगता है कि अगर टीम मैनेजमेंट ने इन दो स्टार खिलाड़ियों का समर्थन किया है, तो उन्हें इस पर टिके रहने की जरूरत है।

पीयूष चावला ने किया रोहित शर्मा और विराट कोहली की ओपनिंग जोड़ी का समर्थन

स्टार स्पोर्ट्स पर आयरलैंड के खिलाफ़ मुकाबले के बाद पीयूष चावला ने रोहित और विराट की ओपनिंग जोड़ी को लेकर कहा:

"देखिए, ये दोनों खिलाड़ी काफी अनुभवी हैं और जब उन्होंने पहले टीम के लिए ओपनिंग की है तो उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है। आप यह नहीं कह सकते कि एक मैच या एक पिच के कारण यह काम नहीं कर रहा है। मैं चाहता हूं कि टीम ने एक कॉम्बिनेशन चुना है, इसलिए उन्हें उस पर टिके रहना चाहिए और उसका समर्थन करना चाहिए।"

आपको बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप 20224 में आयरलैंड के खिलाफ़ मुकाबले से पहले रोहित शर्मा और विराट कोहली ने सिर्फ एक बार साथ में पारी की शुरुआत की थी। इन दोनों ने साल 2021 में इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टी20 इंटरनेशनल में ओपनिंग की थी और 9 ओवर में 94 रन जोड़े थे।

आयरलैंड के खिलाफ़ भले ही इस जोड़ी ने अच्छा ना किया हो लेकिन टीम मैनेजमेंट को पूरा भरोसा होगा कि ये दोनों अनुभवी खिलाड़ी जल्द अपने बल्ले से धमाका करेंगे। भारतीय टीम को अपना अगला मुकाबला 9 जून को पाकिस्तान के खिलाफ़ खेलना है और इन दोनों का योगदान काफी अहम रहेगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now