‘हमने जिस तरह से लड़ाई लड़ी...’, रोमांचक मुकाबले में हार के बाद नेपाल के कप्तान ने अपने बयान से जीता दिल

नेपाल के कप्तान ने बयान से जीता दिल
नेपाल के कप्तान ने बयान से जीता दिल

T20 World Cup 2024 SA vs NEP: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के 31वें मुकाबले में रोमांच अपने चरम पर पहुंचा। दक्षिण अफ्रीका और नेपाल के बीच खेले गए मुकाबले में कमाल की प्रतिस्पर्धा फैंस को देखने को मिली। लो स्कोरिंग मुकाबले में दोनों टीमों ने अंत तक लड़ाई लड़ी, जिसमें दक्षिण अफ्रीकी टीम ने 1 रन से बाजी मारी।

मुकाबले में नेपाल को भले ही शिकस्त का सामना करना पड़ा लेकिन पूरे मैच में टीम ने जिस अंदाज में बल्ले और गेंद से प्रदर्शन किया, उसकी जमकर तारीफ की जा रही है। नेपाल के कप्तान रोहित पौडेल टीम के प्रदर्शन से काफी खुश नजर आए। उन्होंने मैच के बाद अपने बयान से सबका दिल जीत लिया।

नेपाल के कप्तान ने अपनी टीम की जमकर की तारीफ

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 1 रन से मिली हार के बाद बात करते हुए नेपाल के कप्तान रोहित पौडेल ने कहा, ‘टीम पर बहुत गर्व है। जिस तरह से हमने गेंदबाजी और बल्लेबाजी की वह काफी गौरवान्वित करने वाला है। हमने कल विकेट देखा था और सोचा कि यह धीमा होगा। हमने देखा कि यह स्पिनर को मदद कर रही है तभी हमने कुशल भुरतेल को टीम में शामिल किया। हम बहुत करीब पहुंचकर भी थोड़ी दूर रह गए। हमने मुश्किल वक्त में अच्छा प्रदर्शन किया। हमने संघर्ष करते हुए बहुत अच्छी लड़ाई लड़ी। अगर हम इन टीमों के साथ खेलते हैं तो अगली बार नतीजे हमारी तरफ होंगे। मैं फैंस को हमारा सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। हम उनके बहुत बड़े आभारी हैं।’

आपको बता दें कि नेपाल की ओर से प्लेइंग 11 में शामिल किए गए ऑलराउंडर कुशल भुरतेल ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ कमाल की गेंदबाजी की और अपनी स्पिन गेंदबाजी से विपक्षी बल्लेबाजों को जमकर परेशान किया। कुशल ने अपने 4 ओवर के स्पेल में महज 19 रन खर्च करते हुए 4 अहम विकेट अपने नाम किए।

उनकी शानदार गेंदबाजी के दम पर ही नेपाल की टीम दक्षिण अफ्रीका को 115/7 के स्कोर पर रोक पाई। हालांकि, नेपाल की टीम लक्ष्य तक नहीं पहुंच पाई और स्कोर से 1 रन पीछे रह गई। नेपाल की टीम 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 114 रन ही बना सकी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now